संजीवनी टुडे

इस कैदी की अंतिम इच्छा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

संजीवनी टुडे 12-08-2017 12:27:33

वाशिंगटन। पति की हत्या के आरोप में अपनी मौत की उल्टी गिनती गिन रही वाइफ ने जेल अधिकारियों को खाने के सामानों की लंबी-चौडी लिस्ट दी है जिसमें चीज बर्गर से लेकर चेरी, वनीला, आइसक्रीम तक शामिल है। पत्नी ने कहा कि मौत से पहले उसने यह सब चाहिए। 25 फरवरी को 46 वर्षीय केली रेनी गेसिनडेनर को जानलेवा इंजेक्शन दिया जाएगा तो अमेरिका के जॉर्जिया प्रांत में करीब 70 सालों बाद किसी महिला को मौत की सजा होगी। 

 

गेसिनडेनर ने उन्हें दो चीजबर्गर, बटरमिल्क वाला कॉर्नब्रेड, पॉपकॉर्न, लेमोनेड, उबले हुए अंडे के साथ सलाद, टमाटर, शिमला मिर्च, प्याज, गाजर और पनीर के साथ कई अन्य सामानों की मांग की है। एक जेल अधिकारी ने मीडिया को दिए बयान में कहा, वह चेरी वनीला आइसक्रीम भी चाहती है। गेसिनडेनर को साल 1997 में अपने पति डगलस गेसिनडेनर की बर्बर हत्या की साजिश रचने का दोषी पाते हुए मौत की सजा सुनाई गई थी। 

यह भी पढ़े: इस टीचर की खूबसूरती और फिटनेस को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

मुकदमे की सुनवाई करनेवाली जूरी के सामने यह साबित हो गया कि महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को इस बात के लिए राजी किया कि वह (बॉयफ्रेंड) तब उसके पति को चाकू की नोंक पर किडनैप कर ले और कहीं दूर ले जाकर उसकी हत्या कर दे जब वह (केली रेनी गेसिनडेनर) अपनी दोस्तों के साथ डांस करने चली जाए। केली के बॉयफ्रेंड ने ऐसा ही किया। बाद में केली ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की लाश को पेड़ से उलटा लटका दिया ताकि उसे जंगली जानवर चबा जाएं। 

गेसिनडेनर की योजना थी कि वह अपने पति को मारकर उसके इंश्योरेंस के पैसे से अपने घर का कर्ज उतार देगी लेकिन हत्या के बाद उसे पता चला कि उसके पति ने कभी कोई पॉलिसी ली ही नहीं थी। बाद में केली की बॉयफ्रेंड से भी दुश्मनी हो गई जिसे 25 साल जेल की सजा सुनाई गई। गेसिनडेनर को साल 1998 में हत्या का दोषी पाने के बाद जूरी ने उसे मौत की सजा सुनाई थी। पिछले साल अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने भी इस संबंध में गेसिनडेनर की अपील पर सुनवाई करने से भी मना कर दिया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From interesting-news

Trending Now
Recommended