संजीवनी टुडे

सांसद भोला सिंह ने कन्हैया को बताया "भगत सिंह", बीजेपी में मची खलबली

संजीवनी टुडे 04-11-2017 13:00:44

MP Bhola Singh told Kanhaiya Bhagat Singh a brawl in BJP

नई दिल्ली। अपने बयानों के लिए चर्चित बीजेपी सांसद डॉ. भोला सिंह के जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राष्ट्रभक्त कहने के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है। शुक्रवार को आयोजित बीजेपी के नेता कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में सांसद भोला सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तुलना शहीद भगत सिंह के साथ कर दी जिसके बाद सभा में हंगामा हो गया। हंगामा इतना बढ़ा कि कार्यक्रम समय से पूर्व ही समाप्त कर दिया गया।

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो

भोला सिंह ने कहा कि भगत सिंह को भी उस समय की सरकार देशद्रोही मानती थी जैसे की आज की सरकार कन्हैया को मानती है। जिस तरह भगत सिंह को कोई भी देशद्रोही नहीं मानता, उसी तरह भोला सिंह भी कन्हैया को देशद्रोही नहीं मानते हैं। इसके बाद भोला सिंह ने कहा कि अगर बीजेपी और केंद्र को लगता है कि कन्हैया देशद्रोही है तो उन्हें इस बात को सबके सामने साबित करना चाहिए। जिसके बाद यह पूरा मुद्दा भड़का।

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं पार्टी के विधान पार्षद रजनीश कुमार जो बेगूसराय शहर से आते हैं और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं, वो कन्हैया को देशद्रोही मानते हैं। अपने इस आरोप के समर्थन में उनका कहना हैं कि चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कन्हैया को देशद्रोही मानते हैं, तब इस मुद्दे पर बहस की गुंजाइश ही नहीं है। रजनीश, भोला सिंह के विरोधी गुट के हैं। उन्हें मालूम हैं कि अगले चुनाव में उम्र का हवाला देकर पार्टी शायद भोला सिंह को टिकट न दे, इसलिए वो उसमें अपने लिए एक मौका देख रहे हैं। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Tags
Share

More From national

loading...
Trending Now
Recommended