संजीवनी टुडे

भारतीय के कैमरे में कैद हुआ भूत, सोशल मीडिया पर वायरल

संजीवनी टुडे 02-12-2016 14:31:30

शारजाह। संयुक्त अरब अमीरात के घनी आबादी वाले शहर शारजाह के मरुस्थल में अपने परिवार और दोस्तों के साथ सैर पर गए एक भारतीय ने अपने कैमरे में भूत की तस्वीर कैद की। स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी। नमीत व्यास (33) नाम के इस भारतीय ने पिछले शुक्रवार को रोड ट्रिप के दौरान अपने डीएसएलआर कैमरे से लगभग 50 तस्वीरें ली। बाद में, तस्वीरों के जांच करने पर उसने पाया कि तस्वीरों में कुछ है जो डरावना था। गल्फ न्यूज द्वारा प्रकाशित टैबोलायड ने बुधवार को इसकी सूचना दी। तस्वीरें शाम के समय शारजाह के अल दाह रोड पर ली गई थी। फोटो में उनकी पत्नी अनीता और तीन साल की बेटी अलीशा थी, लेकिन तस्वीरों में उनके आगे कोई और भी था। तस्वीरों में धुंधली सी किसी महिला की छाया है, जिसकी बाहें फैली हुई और पैर अंदर की और झुकी हुई प्रतीत हो रही है। सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर तस्वीरों को कई बार साझा किया गया है।

व्यास भारत में शिमला से हैं और दुबई में सेल्स मैनेजर का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि ऑटो मोड में फोटो लिए थे और नहीं जानता कि यह आकृति तस्वीर में कैसे आ गई। व्यास ने कहा, मैं अक्सर एडिट करने के बाद ही तस्वीरें पोस्ट करता हूं, लेकिन इस बार नहीं। आपने जो फोटो देखा वह बिल्कुल वास्तविक है। मैं खुद नहीं जानता कि वह क्या था, क्योंकि जब मैंने फोटो लिए उस वक्त फ्रेम में सिर्फ मेरी पत्नी और बेटी थे। वहां कोई दूसरा नहीं था।

व्यास के दोस्त दीपांजन बनर्जी उनके साथ थे। उन्होंने कहा, तस्वीर में छाया स्पष्ट दिखाई दे रहा है, लेकिन फ्रेम में उन दोनों को छोड़कर कोई दूसरा नहीं था। संयुक्त अरब अमीरात में कई 'डरावनेÓ जगहों पर रात बिताने वाली दुबई की अंजली शर्मा ने कहा, इस तरह की अकृतियां अक्सर बनती रहती हैं। इन्हें हम देख नहीं सकते, लेकिन कैमरे में इन्हें कैद किया जा सकता है। वैसा ही मामला यहां भी हो सकता है। टैबोलायड फोटोग्राफर ने कहा कि यह तस्वीर फोटोशॉप की हुई नहीं है।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From interesting-news

Trending Now
Recommended