संजीवनी टुडे

एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने बुजर्ग के साथ किया शर्मनाक कृत्य देखिए वीडियो

संजीवनी टुडे 07-11-2017 22:43:56

View the shameful act done by employees at the airport with the elderly

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक वायरल हुए वीडियो में देखने में आ रहा है कि एक 53 साल के बुजुर्ग को दो एयरलाइंस कर्मी पीट रहे हैं। पीटने के अलावा वह उसे घसीट कर एक जगह से दूसरी जगह ले जा रहे हैं। 

यह भी पढ़े: वीडियो: विदेश में फंसे भारतीय, लोगों से की मदद की गुहार

  

यात्री से बदसलूकी, धक्कामुक्की और मारपीट का चौंकानेवाला विडियो सामने आया है। हालांकि एयरलाइन ने वाकये के लिए माफी मांगी है और दोषी कर्मचारी को निकाल दिया है। वाकया 15 अक्टूबर का है और यात्री की पहचान राजीव कात्याल के रूप में हुई है जिन्होंने चेन्नै से फ्लाइट संख्या 6E 487 से उड़ान भरी थी। फ्लाइट से उतरने के बाद कात्याल की कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई और इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों को गाली दे दी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी
नागरिक उड्डयन मंत्री एजी राजू का कहना है कि इंडिगो कर्मचारी द्वारा यात्री से दुर्व्यवहार मामले में डीजीसीए से रिपोर्ट तलब की है। किसी भी तरह की हिंसा निंदनीय है और इस पर आपराधिक ऐक्शन लिया जा सकता है। इंडिगो का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है। दोषी कर्मचारी को तुरंत निकाल दिया गया है। वहीं इस वीडियो को बनाने वाले मोंटू कालरा का दावा है कि इस वीडियो को बनाने की वजह से मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended