संजीवनी टुडे

OMG ! इस 20 साल की लड़की की बॉडी देख चोंक जायेंगे आप, एकदम हल्क जैसी है

संजीवनी टुडे 19-10-2016 01:28:13

OMG Chonk you will see the body of the 20 year old girl is just like Hulk

नई दिल्ली। इन दिनों लड़कियां अपनी फिगर मेंटेन करने के लिए न जाने क्या क्या करती है। वहीं दूसरी तरफ एक गुड़िया जैसी दिखने वाली लड़की ने खुद को इस तरह से मेंटेन किया है कि उसकी शक्ल देख कर किसी भी लड़के का दिल उस पर आ सकता है। लेकिन उसके डोले शोले देख कर हर आशिक के दिल पर छुरिया चल सकती हैं। 20 साल की कम उम्र में ही एक पेशेवर एथलीट लड़की की कहानी जानने के बाद आप के सिर पर भी ज़ीरो फिगर को छोड़कर हल्क जैसी मजबूत बॉडी बनाने का खुमार चढ़ जाएगा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

किसी को भी पटखनी दे सकती हैं

दरअसल रूस की रहने वाली यूलिया विक्टोरोवना विन्स उर्फ जूलिया विन्सदेखने में हूबहू बॉर्बी डॉल जैसी है। मासूम चेहरे के पीछे मजबूत शरीर बनाने पर जूलिया कहती हैं कि मेरा इरादा कभी पावरलिफ्टर बनने का नही था, मैं तो बस अपनी स्ट्रेंथ और कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए वर्कआउट करती थी। लेकिन अब मैं प्रोफेशनल पावरलिफ्टर बन गई हूं। अपनी हल्क जैसी बॉडी से वो किसी को भी पटखनी दे सकती हैं

2 साल पहले जूलिया ने अपनी पहली पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में भाग लिया था। इसके बाद उन्होंने कई इवेंट्स में हिस्सा लिया है। अपनी इस बॉडी के लिए जूलिया अपने ट्रेनर को क्रेडिट देती हैं। वो कहती हैं कि वे अपने ट्रेनर की मदद से ही इस खेल में आगे बढ़ पायी हैं।
जूलिया ने बताया कि उन्होंने जो प्रोफेशन अपनाया है उसके लिए उन्हें कई बार आलोचनाएं सुनने को मिल जाती है, लेकिन इससे उन्हें कोई परेशानी नही होती। उनके कई फैंस भी हैं जो उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़े : 2 साल से रोज रात को पहुँच जाता था चाची के पास, एक दिन पत्नी ने देखा की...

यह भी पढ़े : बिना सिर के मिली 2 महिलाओं की लाश, तांत्रिक सामग्री ने और उलझाई गुत्थी

यह भी पढ़े : 350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, अब इस जुर्म में हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended