संजीवनी टुडे

अभिनेत्री को होटल में बुलाकर किया रेप, मुंह बंद रखने के लिए दिए 6.4 करोड़

संजीवनी टुडे 04-11-2017 17:44:36

नई दिल्ली। पहले मशहूर एक्ट्रेस का होटल में रेप किया जाता है और फिर चुप रहने के लिए 6.4 करोड़ का आॅफर दिया जाता है। दरअसल, अमेरिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवान ने हॉलीवुड में मूवी मुगल के नाम से मशहूर हार्वी वीनस्टीन पर रेप का आरोप लगाया गया है। 

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल

  

उन्होंने यह आरोप लगाया गया है कि होटल के एक कमरे में हार्वी ने उनसे रेप किया था, जिसकी बात को न बताने के लिए हार्वी ने उन्हें 6.4 करोड़ रुपये की राशि ऑफर किए गए थे। अमेरिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवान ने कहा है की हार्वी वीनस्टीन ने उनके साथ दुष्कर्म किया है, अमेजन स्टूडियो को जब उनकी शिकायत की तो उन्होंने अपना शो ही बंद कर दिया।  

44 वर्षीय रोज न बताया कि घटना 1997 में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान घटी थी। एक्ट्रेस का आरोप है कि अमेजन स्टूडियो के सीईओ ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि रोज ने करीब एक साल पहले ही एक अनाम व्यक्ति द्वारा रेप किए जाने की बात कही थी। एक्ट्रेस का आरोप है कि रुपयों का आॅफर उसे हॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले वीनस्टीन की ओरसे मिला है। 

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो

हालांकि उनसे यह भी कहा गया था कि वो चाहे तो इससे अधिक रुपयों में भी डील फिक्स हो सकती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की ओर से कुछ समय पहले यह भी कहा गया था कि हार्वी के वकील ने उनसे कुछ दिन पहले संपर्क कर एक और ऑफर दिया था। घटना के खुलासे के बाद अमरीका और इंग्लैंड की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended