संजीवनी टुडे

इस अस्पताल की 9 नर्सें एक साथ हुई थी प्रेग्नेंट, अब सभी ने पैदा किए बच्चे

संजीवनी टुडे 24-08-2019 15:20:55

कुछ माह पूर्व अमेरिका के पोर्टलैंड में एक बेहद ही दिलचस्प मामला देखने को प्राप्त हुआ था, जिसमें एक अस्पताल की 9 नर्सें एक ही वक्त में गर्भवती हो गई थी।


नई दिल्ली। कुछ माह पूर्व अमेरिका के पोर्टलैंड में एक बेहद ही दिलचस्प मामला देखने को प्राप्त हुआ था, जिसमें एक अस्पताल की 9 नर्सें एक ही वक्त में गर्भवती हो गई थी एवं अब उन सभी नर्सों के जरिए बच्चों को पैदा भी कर दिया गया है। 

gdfsgf

यह खबर भी पढ़े: गरीब किसान के 60 हजार चबा गई बकरी, फिर उसने उठाया ऐसा कदम...

इनकी फोटोस दोबारा से इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। दरअसल, सभी नर्सें मेन मेडिकल अस्पताल के लेबर एंड डिलीवरी यूनिट में कार्य करती थी। अस्पताल प्रशासन के जरिए स्वयं ही उनकी तस्वीरें अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर साझा करते हुए विशेष तरह से बधाई प्रदान की गई थी। 

gdfsgf

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सभी गर्भवती नर्सों की डिलीवरी अप्रैल व जुलाई के मध्य में होनी थी और कुछ ऐसा हुआ भी है। वहीं, नर्सों के इन सभी बच्चों की आयु 3 सप्ताह से लेकर 3.5 माह तक की है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले नर्सों की गर्भावस्था के दौरान की जो फोटोस काफी वायरल हुई थी, उसमें सभी नर्सें अस्पताल की ड्रेस में ही दिखाई दे रही थी व सभी ने अपने-अपने हाथ में एक कार्ड भी लिया था। जिस पर उनकी डिलीवरी की तारीख भी लिखी थी। ये मामला तब से लेकर अब तक विश्वभर के मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended