संजीवनी टुडे

नदी में गिर गई 750 टन वियाग्रा, पानी पीते ही जानवरों में दिखा ऐसा बदलाव, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा!

संजीवनी टुडे 25-02-2020 12:06:38

दक्षिण आयरलैंड के सैकड़ों चरवाहों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि हाल ही में उनके जानवर यौन संबंध कायम करने में औसत से बहुत सक्रिय हो गए हैं एवं उनकी ताकत में भी काफी वृद्धि हुई है।


डेस्क। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, दक्षिण आयरलैंड के सैकड़ों चरवाहों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि हाल ही में उनके जानवर यौन संबंध कायम करने में औसत से बहुत सक्रिय हो गए हैं एवं उनकी ताकत में भी काफी वृद्धि हुई है। चरवाहों को काफी दिनों तक समझ में नहीं आया कि आखिरकार उनके पशुओं में ऐसा बदलाव क्यों हो रहा है।

news

इस संबंध में चरवाहे माइकल मर्फी के मुताबिक, उनके जानवर यौन संबंधों को लेकर उत्तेजित हो गए। न सिर्फ भेड़े बल्कि छोटे-बड़े सभी पशु संबंध बनाने में काफी सक्रिय हो गए जिस कारण लोगों में डर बढ़ने लगा। 

चरवाहों ने छानबीन की किन्तु उन्हें इस वजह का मालुम नहीं हुआ एवं इसे वियाग्रा निर्माता कंपनी फिजर ने कबूल किया है कि उनके एक प्लांट में जहां ताकत में वृद्धि करने वाली दवाई बनती है वहां के एक यूनिट में लीकेज हो गई, जिसकी वजह से 750 टन वियाग्रा रिंगासकिड्डी हार्बर नदी में गिर गई। ये वो वियाग्रा थी जिसे अभी फिल्टर किया जाना था।

news

दवाई के नदी के पानी में मिक्स हो जाने से पानी ताकत में वृद्धि करने वाला बन गया तथा इस नदी से जिन पशुओं ने पानी का सेवन किया यौन ताकत में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हो गई। 

news

मर्फी के मुताबिक, उन्हें हमेशा फाइजर पर शक था किन्तु यह डर भी था कि शायद ये कोई सनकी गाय के रोग के समान नई बीमारी हो जो कि अधिकतर भेड़ों को प्रभावित करती है। इस यूनिट की मरम्मत की गई थी।

news

ये खबर भी पढ़े: मंगलवार, 25 फरवरी 2020: जानिए आज के शुभ मुहूर्त

ये खबर भी पढ़े: अगर आप भी पालते हैं कुत्ता, तो अवश्य पढ़ें ये खबर!

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended