संजीवनी टुडे

40 वर्षीय पिता को 21 साल की बेटी से हुआ प्यार, कर लिया विवाह!

संजीवनी टुडे 22-08-2019 11:07:14

अमेरिका के नेब्रास्का से एक होश उड़ाने वाला मामला सामने आया है।


नई दिल्ली। अमेरिका के नेब्रास्का से एक होश उड़ाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 40 साल के पिता ने ना सिर्फ अपनी 21 साल की बेटी लग संबंध बनाए बल्कि उससे विवाह भी रचा लिया। 

gfdgg

वर्षों के पश्चात बाप से मिली थी बेटी
खबरों की माने तो, अमेरिका के नेब्रास्का में जीवन बिताने वाला ट्रैविस फील्डग्रोव एक तलाकशुदा हैं। तलाक के पश्चात उसका अपनी पुत्री समांथा कर्शनर से कोई कनेक्शन नहीं रहा था। 

यह खबर भी पढ़े: दुनिया की इन अजीबो-गरीब नौकरियों को जानकर आप रह जाएंगे हैरान!

gfdgg

कुछ वर्षों के पश्चात समांथा ने अपनी माता से बोलकर अपने पिता से मिलने की लालसा व्यक्त की। ऐसे में लड़की की माता ने अपने पूर्व पति फील्डग्रोव से उसे मिलवा दिया। इस पूर्व मुलाकात के लगभग 3 वर्षों तक समांथा और फील्डग्रोव का रिश्ता पिता एवं पुत्री का ही था। 

इस वजह से बनाया संबंध
बता दें कि बाप बेटी के मध्य रोमांस की शुरुआत स्वयं बेटी समांथा ने ही की थी। हुआ ये था कि दूसरे विवाह से फील्डग्रोव की एक और पुत्री भी थी, जो कि समंथा की सौतेली बहन थी। समंथा की उससे बिल्कुल भी नहीं पटती थी। 

समंथा उसे बताना चाहती थी कि पापा उससे ज्यादा प्रेम मुझसे करते हैं।  इस चक्कर में समंथा ने अपने ही बाप संग रोमांटिक रिलेशन बनाना प्रारम्भ कर दिए। उधर पुत्री को इस कदर नजदीक आता देख पिता की नियत भी डोल गई और दोनों यौन सम्बन्ध कायम कर लिए। 

gfdgg

पिता को मिली 2 वर्ष की सजा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हद तो तब हो गई जब इन दोनों ने संबंध बनाने के पश्चात आपस में शादी भी रचा ली। ऐसे में जब वहां के प्रशासन को इसके बारे में पता चला तो सजा हॉल काउंटी डिस्ट्रिक्ट जज ने शख्स को 2 साल जेल में रहने की सजा सुना डाली।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

वहीं, पुत्री समंथा को भी बाद में सजा दी जाएगी। अदालत के भीतर पिता ने सबके सामने बेटी से संबंध बनाने की बात भी मानी है। उधर शख्स के पक्ष में खड़े वकील ने बाप को ब्रेन इन्जरी हुई थी, ये हवाला देते हुए उसकी सजा घटाने की मांग रखी हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended