संजीवनी टुडे

हैवान पति ! उधारी के बदले बेच दिया पत्नी का जिस्म बोला... उधारी के बदले मेरी पत्नी के साथ

संजीवनी टुडे 06-10-2016 00:45:02

Yahoo husband Wife s body in exchange for sold loans instead of lending with my wife said

 

ग़ाज़ियाबाद। क्या सच में नारी का कोई मोल नहीं? उसकी कोई इज्जत नहीं? क्या वो बाजार से लाई गयी कोई वस्तु है? एक हैवान पति ने उधार चुकाने के बदले अपनी पत्नी को गिरवी रख दिया। मामला गाजियबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके का है। इस इलाके मे एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने उधार चुकाने के बदले में अपनी पत्नी को ही दोस्त के हवाले कर दिया। और दोस्त ने उस महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला।

JAIPUR : मात्र 2 लाख में प्लाट बुक करे कॉल करे -09314166166

यह शर्मनाक मामला लोनी की एक कालोनी का है। जहां रहने वाले नरेश ने अपने एक दोस्त से पांच हजार रुपये उधार थे लिए। जिसे वो काफ़ी समय ये चुका नहीं पा रहा था। पैसों को लेकर दोनों के बीच कई बार तकरार भी हो चुकी थी। बीती 29 सितंबर की रात नरेश अपने दोस्त पिटूं के साथ घर आया।
और उसने उधार चुकाने का हवाला देते हुए अपनी बीवी को दोस्त पिंटू के हवाले कर दिया। पत्नी ने इस बात का विरोध किया लेकिन पति के दोस्त पिटूं ने विरोध के बावजूद उसके साथ वहीं बलात्कार किया। इस दौरान नरेश ने विरोध करने की वजह से अपनी पत्नी की पिटाई भी की।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने खुद पुलिस के पास जाकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति नरेश मजदूरी करता है। जबकि पिंटू प्रापर्टी डीलर है।

यह भी पढ़े : महिला कर्मचारी को एक साल की जेल, कैदी के साथ सम्बन्ध बनाने के बाद भेजी थी अश्लील तस्वीरे

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : शर्मनाक। पहले किशोरी से किया दुष्कर्म फिर मार दिया पिता को

यह भी पढ़े : कही का नहीं छोड़ा ! निर्वस्त्र करके बेटी के साथ 2 घंटे तक किया रेप किया, पुलिस ने लिखा छेड़छाड़ का मामला

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended