संजीवनी टुडे

2 फीट के दूल्हे को मिली 27 साल की दुल्हनिया, रचाई शादी

संजीवनी टुडे 05-05-2019 10:25:51


मेरठ। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, कुछ ही दिन पूर्व उत्तरप्रदेश के मेरठ में जहां पर 2 फीट के दूल्हें को उसकी दुल्हन मिल गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fdssf

बता दें कि 24 वर्ष के अब्दुल कलाम जिसकी लंबाई मात्र 2 फीट थी आखिर उसको अपना जीवन साथी मिल ही गया। अब्दुल का जिससे विवाह हुआ उस लड़की की आयु 27 साल हैं, जो 2 फीट 1 इंच की है।

जानकारी के मुताबिक, लड़की तरन्नुम मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे के अंतर्गत आने वाले नंगला ग्राम में निवास करती हैं जबकि कलाम चैतेला ग्राम में निवास करते है। दोनों का विवाह शामली के एक गांव में मुस्लिम रीति-रिवाज  से सम्पन्न हुआ। 

fdssf

लड़की के मामा के मुताबिक, बहन जरीफी एवं उनकी बेटी तरन्नुम बहुत लंबे वक्त से मेरे साथ रह रहे थे। लड़के के मां-बाप मेरे जानने वाले हैं। एक रोज जब वे मेरे घर आए तो उन्होंने तरन्नुम को देखा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तभी कलाम के पिता ने मुझे उनके पुत्र के कद के संबंध में बताया, जो कि तरन्नुम के जैसे ही था। तत्पश्चात हमने दोनों की शादी के प्रस्ताव को आगे बढ़ाया। कलाम के मुताबिक, कद की वजह से रोजगार मिलने में दोनों को बहुत परेशानियां हैं इसलिए हम अपने परिवार पर ही निर्भर हैं।

More From interesting-news

Trending Now
Recommended