संजीवनी टुडे

दादी की इच्छा पूरी करने के लिए 2 भाइयों ने किया अनोखा विवाह, हेलीकॉप्टर से लाए दुल्हन

संजीवनी टुडे 27-11-2020 12:00:15

राजस्थान के कोटा में दो भाइयों ने अपनी 100 वर्षीय दादी की इच्छा पूरी करने हेतु अनोखा विवाह रचाया है।


कोटा। राजस्थान के कोटा में दो भाइयों ने अपनी 100 वर्षीय दादी की इच्छा पूरी करने हेतु अनोखा विवाह रचाया है। दोनों भाइयों ने एक साथ शादी करने के पश्चात अपनी-अपनी दुल्हन को एक ही हेलीकाप्टर में बैठकर घर पहुंचे। जिन्हें देखने हेतु  लोगों की काफी भीड़ लग गई। इस विवाह की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। 

Unique wedding

बता दें कि देवली अरब निवासी अशोक मालव के एक पुत्र पंकज सीए हैं तो दूसरे पुत्र ललित किसान है। अशोक मालव के मुताबिक, उनके पिता मदनलाल रेलवे अधिकारी थे। साल 1995 में उनका निधन हो गया। 

मेरी माता काली बाई लगभग 100 साल की हो गई हैं तो उनकी यह तमन्ना थी कि उनकी दोनों दुल्हनों की विदाई हेलीकॉप्टर से कराई जाएं। जब बेटों को दादी की इस इच्छा का पता चला तो वे राजी हो गए। 

जानकारी के मुताबिक, पंकज की शादी भावनीपुरा की कमला तथा ललित का विवाह दीपपुरा की रश्मिता से तय हुआ। शादी समारोह बारां रोड स्थित मैरिज गार्डन में हुआ। दोनों की दादी काली बाई की लालसा पूर्ण करने हेतु जयपुर से हेलीकॉप्टर मंगाया गया। इसके लिए दुल्हनों के गांव सहित मैरिज गार्डन एवं देवली अरब में हेलीपैड तैयार किए गए थे। 

यह खबर भी पढ़े: माॅर्निंग वाॅक पर निकली महिला की आयुक्त कार्यालय के सामने गोली मारकर हत्या, एसएसपी बोले- हत्यारे जल्द होंगे गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended