संजीवनी टुडे

कोलकाता में धोती पहन मॉल में जाना युवक को पड़ा महंगा

संजीवनी टुडे 16-07-2017 15:46:25

Youth gets expensive to wear dhoti mall in Kolkata

कोलकाता। कोलकाता में एक व्यक्ति को धोती पहनने की वजह से एक मॉल में नहीं घुसने देने का मामला सामने आया है। जबकि धोती पश्चिम बंगाल के पारंपरिक परिधान का हिस्सा है। घटना शनिवार को दक्षिण कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में घटी। उस समय उस व्यक्ति के साथ उनकी दोस्त अभिनेत्री देबलीना सेन भी थीं जिनके मुताबिक वे शालीन और गरिमापूर्ण ड्रेस पहने हुए थे।

 

अभिनेत्री ने घटना के बारे में फेसबुक पर लिखा, "एक और घटना, रेस्तरां द्वारा मना करने के बाद अब मॉल ने किसी की एंट्री रोकी। धोती-कुर्ता पहने एक शख्स को कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में प्रवेश नहीं करने दिया गया। इस मॉल विशेष में धोती या लुंगी पहनकर आने की इजाजत नहीं है। यह न सिर्फ नस्ली भेदभाव है बल्कि घिनौना है।

जब हम लोगों ने मॉल की मैनेजमेंट टीम से मुलाकात की तो वहां मौजूद शख्स ने साफ-साफ कहा कि धोती या लुंगी पहने किसी भी शख्स को मॉल में आने की इजाजत नहीं है। जबकि मॉल प्रशासन ने इस आरोप से इनकार किया और कहा कि गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उनसे इंतजार करने के लिए कहा तथा फिर सुपरवाइजर की राय लेने गए। बाद में उन्हें अंदर जाने दिया गया।

इससे पहले कोलकाता के एक रेस्तरां में टैक्सी ड्राइवर को नहीं घुसने दिया गया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। इस बीच क्वेस्ट मॉल के प्रबंध निदेशक दिलीप सेन ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उस शख्स को रोका नहीं गया था, बल्कि सिर्फ सुरक्षा जांच की गई थी। जांच के बाद उन्हें अंदर जाने दिया गया था और उन्होंने खरीदारी भी की। 

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From interested-in

loading...
Trending Now
Recommended