संजीवनी टुडे

सुपर ओवर में रावल अकादमी के बल्लेबाज ने दिलाई जीत

संजीवनी टुडे 05-11-2017 20:43:14

Raval Academy batsman Dilwale wins in Super Over

नई दिल्ली। सेक्टर-21 में रावल अकादमी और चंदीला क्लब के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले का फैसला सुपर ओवर ने किया है। सुपर ओवर में रावल के बल्लेबाज अंकित फागना ने 9 रन बनाकर टीम को मैच में विजय बनाया। रावल के हीरो हरियाणा रणजी खिलाड़ी अरुण चपराना रहे, जिसने 49 गेंदों पर चार छक्कों और 12 चौके की मदद से 90 रन बनाए। उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

रावल क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में 6 विकेट खोकर 234 रन बनाए। अरुण चपराना के अलावा अंकित फागना ने 1 छक्के और 7 चौके की मदद से 50 रन और हरप्रीत सिंह ने पांच छक्के और एक चौका की बदौलत 40 रन बनाए है। वही, चंदीला क्लब की ओर से मानिक सिरोही ने तीन विकेट हासिल किये। 

टारगेट का पीछा करते हुए चंदीला क्लब की टीम ने 24.5 ओवर में 234 रन बना पाई और ऑल आउट हो गई। प्रमोद चंदीला ने छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 51 रन और प्रशांत ने पांच चौकों और दो चौके लगाकर 50 रन बनाए। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

रावल की ओर से राजेश बघेल ने चार, अरुण चपराना ने तीन और फराज अहमद ने दो विकेट हासिल किये। दोनों के बीच मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर से जीत-हार का फैसला हुआ, इसमें चंदीला क्लब ने पहले खेलते हुए एक ओवर में नौ रन बनाए। रावल अकादमी ने यह स्कोर तीन गेंदों में ही बना लिए।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended