संजीवनी टुडे

कांगड़ा में कोरोना से तीन महिलाओं की मौत, 75 निकले कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 21-11-2020 20:16:33

कांगड़ा में कोरोना से तीन महिलाओं की मौत, 75 निकले कोरोना पॉजिटिव


धर्मशाला। कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण से शनिवार को तीन और महिलाओं की मौत हो गई। जिससे मरने वालों का आंकड़ा 98 पंहुच गया है। जिला में कोरोना के भी 75 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से मरने वालों में 78 वर्षीय बुर्जुग महिला हमीरपुर जिला के कोसरी गांव से है। उक्त महिला को बीते दिन शुक्रवार को टांडा मैडिकल कालेज में भर्ती किया गया था जहां इसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। यहा महिला का कोविड प्रोटोकॉल के तहत उपचार चल रहा था लेकिन बीती देर रात उसकी मौत हो गई। 

इसके अलावा धर्मशाला के दाड़नू से 50 वर्षीय महिला की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उक्त महिला को शनिवार को सांस में तकलीफ के चलते कोविड अस्पताल धर्मशाला में लाया गया जहां उसका कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसकी कुछ समय बाद हालत बिगड़ गई और वहीं पर ही मौत हो गई। 

वहीं उना जिला के स्वां कलां से 26 वर्षीय महिला की भी टांडा मैडिकल कालेज में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उक्त महिला को बीते दिन शुक्रवार को अस्पताल लाया गया था। महिला टीबी की बिमारी से पीड़ित थी। उधर जिला में कोरोना के 75 मामले आने से संक्रमितों का आंकड़ा 4323 पंहुच गया है। जिला में 832 सक्रिय मरीज पंहुच गए हैं जबकि 98 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक ने इंटरनेट पर वायरल किए युवती के फोटो, मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended