संजीवनी टुडे

शांता ने मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई, कहा- भ्रष्‍टाचार पर किसी को उन पर ऊंगली उठाने का भी साहस नही

संजीवनी टुडे 17-09-2020 14:21:16

पूर्व मुख्यमंत्री शान्‍ता कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा है कि यह देश का परम सौभाग्य है कि आजादी के 72 साल के बाद 70 वर्ष के आदरणीय प्रधानमंत्री शहीदों के सपनों का भारत बनाने के अधूरे सपने को पूरा कर रहे हैं।


पालमपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं  पूर्व मुख्यमंत्री शान्‍ता कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा है कि यह देश का परम सौभाग्य है कि आजादी के 72 साल के बाद 70 वर्ष के आदरणीय प्रधानमंत्री शहीदों के सपनों का भारत बनाने के अधूरे सपने को पूरा कर रहे हैं।  उन्होंने अपने स्तर पर भ्रष्‍टाचार को पूरी तरह समाप्त करके एक ऐतिहासिक काम कर दिया हैं। आज किसी को उन पर ऊंगली उठाने का भी साहस नही हैं।

उन्होंने कहा कि भगवान करे कि केन्द्र की तरह प्रदेशों में भी भ्रष्‍टाचार पूरी तरह से समाप्त हो तो अन्त्योदय की भावना से चलने वााली सरकार एक नये भारत का निर्माण कर सकेगी। आज पूरा देश बड़े उत्साह ओर प्रसन्नता से उनका जन्म दिन मना रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: नाबालिग से पांच युवकों ने तमंचे के बल पर किया सामूहिक दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

यह खबर भी पढ़े: 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए राहत की खबर, अब ऑनलाइन भी खरीदी जा सकेंगी पुस्तकें, मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended