संजीवनी टुडे

विधायक और एस.एच.ओ. समेत 40 लोग कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 23-09-2020 07:38:59

विधायक और एस.एच.ओ. समेत 40 लोग कोरोना पॉजिटिव


मंडी। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को नाचन हलके के विधायक विनोद कुमार, सुंदरनगर हलके के विधायक राकेश जम्वाल के भाई, नागरिक अस्पताल सुंदरनगर के तीन डॉक्टरों व पुलिस थाना सदर के एस.एच.ओ. समेत 40 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी व मंडलायुक्त मंडी के कार्यालय में कार्यरत एक-एक कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शिमला में सेब ड्यूटी देकर वापस लौटा तृतीय सशस्त्र वाहिनी पंडोह व एक सदर थाने का जवान भी कोरोना की चपेट में आया है। सभी संक्रमितों को उनके घर में आइसोलेट किया गया है। प्रशासन इनके प्राथमिक संपर्कों का पता लगाने में जुट गया है। 

नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में कोरोना संक्रमण के पांव पसारने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया है। अब तक अस्पताल के नौ डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। विधायक राकेश जम्वाल के भाई भी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। वह बी.बी.एम.बी. अस्पताल सुंदरनगर में कार्यरत हैं। नाचन हलके के नौण का एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल, महादेव व भोजपुर बाजार में भी तीन मामले आए हैं। सदर के कोटली में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। सदर एस.एच.ओ. कार्यालय को सैनिटाइज करने के बाद बंद कर दिया है। थाना में तैनात अन्य स्टाफ को एहतियात बरने के निर्देश दिए गए हैं। मंडी शहर के एक नामी ड्राई क्लीनर की पत्नी भी कोरोना की चपेट में आई है। 

विधायक विनोद कुमार ने अपने हलके में कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर भी 18 व 19 सितंबर को उनके हलके का प्रवास करके गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि अगले कुछ दिन संक्रमण और ज्सदाा फैल सकता है लिहाजा लोगों से अपील है कि बिना कारण घरों से बाहर न निकलें और मास्क पहनकर सामाजिक दूरी का पालन करें।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और स्वास्थ्य मंत्रियों से बुधवार को करेंगे बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended