संजीवनी टुडे

सराज के बाली-चैकी में बनेगा मिनी सचिवालय, सीएम ने दिए जमीन चिन्हित करने के निर्देश

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:40:00

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि मण्डी जिला में सराज क्षेत्र के अंतर्गत बाली-चौकी में मिनी सचिवालय का निर्माण किया जाएगा।


शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि मण्डी जिला में सराज क्षेत्र के अंतर्गत बाली-चौकी में मिनी सचिवालय का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने इसके लिए उपयुक्त भूमि चिन्हित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं ताकि लोगों की सुविधा के लिए विभिन्न कार्यालयों की सुविधा एक ही छत के नीचे मिल सके।

जयराम ठाकुर ने गुरुवार को बाली-चैकी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत करते हुए अधिकारियों को विभिन्न निर्माणाधीन विकासात्मक परियोजनाओं का तय समय सीमा में निर्माण कार्य सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन परियोजनाओं का निर्माण कार्य समाप्ति पर है, उन परियोजनाओं के पूर्ण करने के लिए विशेष प्रयास किए जाने चाहिए ताकि इनका शीघ्र लोकार्पण किया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी परियोजनाओं के शीघ्र निर्माण के लिए समुचित धन उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने कहा कि एफआरए और एफसीए से संबधित मामलों का जल्द निपटारा किया जाना चाहिए ताकि इनके कारण विकास प्रभावित न हो।

जय राम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने क्षेत्र के स्वास्थ्य और शैक्षणिक संस्थानों में समुचित स्टाफ की उपलब्धता सुनिश्चित की है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 संकट के कारण राज्य में विकासात्मक कार्य विपरीत रुप से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने जिला प्रशासन को पूर्ण प्रतिबद्धता से कार्य करने के निर्देश दिए ताकि महामारी के कारण बरबाद हुए समय की भरपाई की जा सके।

यह खबर भी पढ़े: जॉनी लीवर की बेटी जैमी का बड़ा खुलासा, बोलीं- पापा ने अपनी जिंदगी में काफी धक्के खाए हैं

यह खबर भी पढ़े: काजोल ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बताया कि आखिर वह डिप्लोमेटिक क्यों नहीं हो सकतीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended