संजीवनी टुडे

मंडी: मनाली मार्ग पर हणोगी मंदिर के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर, दो की दबकर मौत और तीन घायल

संजीवनी टुडे 14-08-2020 13:01:08

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी जिला के हणोगी माता मंदिर के पास शुक्रवार सुबह पहाड़ी से फिर से बड़ी बड़ी चट्टानें गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।


मंडी। चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी जिला के हणोगी माता मंदिर के पास शुक्रवार सुबह पहाड़ी से फिर से बड़ी बड़ी चट्टानें गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। हादसा शुक्रवार सुबह करीब पांच बजकर 20 मिनट पर हुआ। 

मिली जानकारी के अनुसार एक टैंपो चालक सामान की सप्लाई लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। ड्राईवर और कंडक्टर हणोगी माता मंदिर के पास मत्था टेकने के लिए रूके। इतने में पहाड़ी से पत्थरों का सैलाब आ गया। कंडक्टर थोड़ा साईड में खड़ा था जिस कारण उसे ज्यादा चोटें नहीं आई लेकिन ड्राईवर बड़ी चट्टान के नीचे दब गया है जिसका शव अभी निकाला जाना बाकी है। 

इतने में मंडी की तरफ से आ रहा एक अन्य टैंपो भी इन पत्थरों की चपेट में आ गया। यह टैंपो कुल्लू की तरफ जा रहा था और इसे ऊना जिला के बंगाणा का ड्राईवर चला रहा था। टैंपो में लिफ्ट लेकर दो अन्य लोग भी जा रहे थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं जबकि ड्राईवर की मौत हो गई है। 

एसएचओ औट ललित महंत ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक ड्राईवर की शिनाख्त हो गई है जबकि दूसरे की होना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि मंदिर को भी पत्थरों के गिरने से नुकसान पहुंचा है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और वाहनों को निगरानी में गुजारा जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ प्रोमो VIDEO

यह खबर भी पढ़े: अगर विश्वास प्रस्ताव लाया गया तो आज विधानसभा में बढ़ सकती है बसपा विधायकों की उलझन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended