संजीवनी टुडे

हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर हुए कोरोना नेगेटिव

संजीवनी टुडे 20-10-2020 07:27:41

हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर हुए कोरोना नेगेटिव


शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना नेगेटिव हो गए हैं। सोमवार को उनका शिमला में कोरोना सेंपल लिया गया। सेंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अलबत्ता विधान सभा अध्यक्ष विपिन परमार कोविड-19 के उपचार के लिए आईजीएमसी में भर्ती हो गए हैं। विपिन परमार के साथ साथ उनकी धर्म पत्नी भी आईजीएमसी में भर्ती हैं। विपिन परमार व उनकी पत्नी को आईजीएमसी के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। 

आईजीएमसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक राज ने विपिन परमार को कोरोना के उपचार के लिए भर्ती करने के पुष्टि की है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते 12 अक्तूबर को कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस बारे जानकारी दी थी। इसके बाद से वह लगातार होम आइसोलेशन में थे। मुख्यमंत्री लगातार घर से काम कर रहे थे। बाकायदा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश उनकी तरफ से जा रहे थे। सोमवार को उनका दोबारा कोविड-19 का टेस्ट हुआ। टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोरोना नेगेटिव होने के बाद अब सरकार काम काज के दोबारा रफ्तार पकड़ेगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पीएम मोदी के मनाली प्रवास के दौरान किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। लिहाजा मनाली से लौटने के बाद ही उन्होंने ऐहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया था। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना पाजिटिव पाए जाने के कुछ दिन बाद ही विधान सभा अध्यक्ष विपिन परमार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। परमार करीब एक सप्ताह से होम आइसोलेशन में थे। मगर सोमवार को उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी में भर्ती किया गया।

यह खबर भी पढ़े: ​मालाबार नौसैनिक अभ्यास में ऑस्ट्रेलिया भी होगा शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended