संजीवनी टुडे

हिमाचल/ कांगड़ा में तीन पैरामिलिट्री और एक सेना के जवान सहित पांच कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 16-07-2020 19:45:25

कांगड़ा जिला में वीरवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं जबकि एक ने कोरोना से जंग जीतकर घर वापसी की है। पांच नए मामले आने के बाद जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 319 पंहुच गया है।


धर्मशाला। कांगड़ा जिला में वीरवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं जबकि एक ने कोरोना से जंग जीतकर घर वापसी की है। पांच नए मामले आने के बाद जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 319 पंहुच गया है। वहीं स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 277 पंहुच गया है। 

जिला में वीरवार को आए पांच नए मामलों में चेन्नई से लौटा कांगड़ा तहसील के वैद्दी गांव से 51 वर्षीय पैरामिलिट्री जवान, लेह से लौटा कांगड़ा तहसील के तियारा गांव से 20 वर्षीय पैरामिलिट्री जवान, अरूणाचल प्रदेश से लौटा नूरपुर तहसील के पनियाल गांव से 39 वर्षीय पैरामिलिट्री जवान, नागालैंड से लौटा देहरा तहसील के पनियाल गांव का 39 वर्षीय जवान के अलावा नूरपुर तहसील के राजा का बाग से 45 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। यह व्यक्ति कोरोना संक्रमित के संर्पक में आने से पॉजिटिव पाया गया है। इन पांच में से चार को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ भेजा गया है जबकि सेना के जवान को सेना अस्पताल योल भेजा गया है। 

वहीं दूसरी ओर जिला के एक कोरोना संक्रमित ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की है। कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में उपचाराधीन 37 वर्षीय यह व्यक्ति जयसिंहपुर तहसील के तलवार गांव से है। स्वस्थ होने पर इसे घर भेज दिया गया जहां इसे एक सप्ताह तक घरेलू संगरोध पर रहना होगा। 

वहीं जिला में पांच पॉजिटिव मामले आने के बाद जिला में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 319 पंहुच गया है। उधर सात लोगों के स्वस्थ होने के बाद जिला में अब तक 277 कोरोना मरीज स्वास्थ्य लाभ कर चुके हैं। जिला में अब 40 सक्रिय मरीज रह गए हैं तथा दो की मौत हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार/ पथ निर्माण मंत्री पर तेजस्वी ने बोला हमला, पुल के हिस्से के ध्वस्त होने का कारण आरसीपी टैक्स को बताया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended