संजीवनी टुडे

हिमाचल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी कांग्रेस : राजीव शुक्ला

संजीवनी टुडे 24-09-2020 16:55:24

कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करके अपना परचम लहराएगी। यह दावा कांग्रेस के प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने किया।


सोलन। कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करके अपना परचम लहराएगी। यह दावा कांग्रेस के प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने किया। वे जिला सोलन के मुख्यद्वार परवाणू में गुरुवार को अपने हिमाचल दौरे पर आये हैं। वह शिमला जाते हुए सोलन जिले के परवाणू में कुछ देर रुके थे।

राजीव शुक्ला का जिला सोलन के परवाणू पहुंचने पर उनका पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित अन्य नेताओं ओर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया था। इसके उपरांत शुक्ला का जिले के घर्मपुर व सोलन में भी कार्यकर्ताओं ने हिमाचल आगमन पर भव्य स्वागत किया गया। इसके उपरांत राजीव शुक्ला शिमला के लिए रवाना हो गए हैं। 

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पुनः स्थापित की जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रणनीति के दम पर कांग्रेस अपना परचम लहरायेगी।  

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत आपको मुफ्त में मिल सकता है गैस सिलेंडर, बस करें यह छोटा सा काम...

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड भर्ती: सरकारी नौकरी तलाश रहे राजस्थान के युवाओं के लिए अच्छी खबर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended