संजीवनी टुडे

नशेड़ी पोते ने कर दी दादी की हत्या, चिट्टे के मामले में भी हुआ है गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 03-08-2020 21:22:48

नशेड़ी पोते ने कर दी दादी की हत्या, चिट्टे के मामले में भी हुआ है गिरफ्तार


मंडी। रक्षाबंधन की सुबह मंडी जिला के गोहर उपमंडल मुख्यालय के डल गांव में नशेड़ी पोते ने शीशे से वार कर अपनी दादी की हत्या कर दी।  मृतका की पहचान डल गांव निवासी करीब 65 वर्षीय भोमा देवी पत्नी दयाराम के रूप में हुई है। मृतका बाल विकास परियोजना विभाग में चपरासी के पद से सेवानिवृत्त हुई थी। जबकि आरोपी निखिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह  निखिल की अपनी दादी भोमा देवी के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई और उसने तैश में आकर ड्रैसिंग टेबल के टुटे हुए शीशे के टकड़े से भोमा देवी के सीने पर वार कर दिया। घातक वार से शीशा छाती को चीरते हुए भोमा देवी के दिल तक पहुंच गया, जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई। परिजनों को जब घटना का पता चला तो वे तुरंत उसे सिविल अस्पताल गोहर ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर बीएसएल कॉलोनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों के ब्यान कलमबद्ध किए। आरोपी निखिल को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम केलिए जोनल अस्पताल मंडी भेजा है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मंडी करण गुलेरिया मौके पर पहुंच गए। फॉरैंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में ले लिया। 

डीएसपी करण गुलेरिया ने  बताया कि इस संबंध मे धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस हर पहलू की गहराई से जांच कर रही है तथा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के पश्चात आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं क्षेत्र में हत्या के मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ समय पहले आरोपी युवक को बिलासपुर पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़ा था और कुछ दिनों तक पुलिस व न्यायिक हिरासत में रहने के पश्चात  अदालत से जमानत पर छुटा था।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर/ कैसे टूटा ATM का डिजिटल लॉक, सेंध लगाके 17 लाख रुपये की चोरी, संदिग्ध कर्मचारियों पर भी नजर

यह खबर भी पढ़े: कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा- राममंदिर के बाद 'रामत्व' के विकास पर कार्य करेगा विहिप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From himachal-pradesh

Trending Now
Recommended