संजीवनी टुडे

ससुर से झगड़े के बाद जोहड़ में कूदकर युवक ने की आत्महत्या, दो पर केस दर्ज

संजीवनी टुडे 25-09-2020 16:28:19

पंजाब के गांव बख्शीवाला निवासी एक व्यक्ति ने फतेहाबाद जिले के गांव ब्राह्मणवाला स्थित अपने ससुराल आकर जोहड़ में कूदकर आत्महत्या कर ली।


फतेहाबाद। पंजाब के गांव बख्शीवाला निवासी एक व्यक्ति ने फतेहाबाद जिले के गांव ब्राह्मणवाला स्थित अपने ससुराल आकर जोहड़ में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दादा की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में बख्शीवाला निवासी जोगिन्द्र सिंह ने कहा है कि उसके पोते 50 वर्षीय गुलाब सिंह की शादी गांव ब्राह्मणवाला निवासी कुलबीर कौर के साथ हुई थी। गत 23 सितम्बर को उसका पोता गुलाब सिंह अपनी पत्नी को अपनी ससुराल छोडऩे के लिए आया था। उस दिन शाम को गुलाब के ससुर लक्ष्मण ने उन्हें फोन कर बताया कि गुलाब सिंह यहां गाली-गलौच कर रहा है। इस पर वह कुलवंत सिंह उर्फ कांता व लखविन्द्र सिंह के साथ गांव ब्राह्मणवाला पहुंचा तो गुलाब सिंह और उसके लक्ष्मण सिंह के साथ झगड़ा हो रहा था। गाड़ी से उतरते ही कुलवंत ने भी गुलाब के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इस पर उसने गुलाब को गाड़ी में बिठाकर जाने लगा तो वह गुलाब सिंह हाथ छुड़वाकर गाड़ी से उतर गया और जोहड़ में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने आरोप लगाया कि कुलवंत उर्फ कांता निवासी बख्शीवाला व लक्ष्मण सिंह ब्राह्मणवाला के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की हुई घोषणा, जानिए कब होंगे बिहार में चुनाव और कब आएंगे नतीजे

यह खबर भी पढ़े: कृषि बिल के विरुद्ध क्यों हो रहा है किसान आंदोलन, यहां जानिए पूरी डिटेल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended