संजीवनी टुडे

डिलीवरी के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डाक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:01:00

डिलीवरी के दौरान एक महिला की निजी अस्पताल में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है।


फरीदाबाद। डिलीवरी के दौरान एक महिला की निजी अस्पताल में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तरप्रदेश व हाल में तिगांव में रहने वाले अवनीश कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ यहां रहता है और सब्जी बेचने का काम करता है। उसकी राजेश्वरी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने के चलते वह तिगांव के सरकारी अस्पताल में सुबह लेकर गया था, जहां से उसे बादशाह खान अस्पताल में रैफर कर दिया। 

बीके अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने आप्रेशन की बात कही और कहा कि उनके पास पर्याप्त उपकरण नहीं है, इन्हें यहां से ले जाओ, जिस पर वह अपनी पत्नी को एन.एच.-5 स्थित डीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां अस्पताल के डाक्टरों ने आप्रेशन के लिए कहा, जिस पर परिजन राजी हो गए और उनसे करीब एक लाख रूपए जमा करवा लिए, जबकि उन्हें केवल पांच हजार रूपए की रसीद दी। 

परिजनों का आरोप है कि आप्रेशन की बात कहकर डाक्टरों ने मरीज की ओर ध्यान ही नहीं दिया और अल्ट्रासाउंड के लिए गाड़ी मंगवाने की बात कहते रहे, जिसे घण्टों का समय लग गया और उसकी पत्नी की हालत बिगड़ गई। दोपहर बाद डाक्टरों ने कहा कि उनके मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल के डाक्टरों की लापरवाही के चलते उनके मरीज की मौत हुई है। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, बोलीं- अब बहुत हो गया

यह खबर भी पढ़े: यह है दुनिया का सबसे महंगा मास्क, कीमत जानकर आपके भी उड़ जायेगे होश!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended