संजीवनी टुडे

बाबा रामदेव द्वारा किसानों पर टिप्पणी के विरोध में निंदाना के ग्रामीणों ने पंतजली प्रोडेक्ट का किया बहिष्कार

संजीवनी टुडे 04-12-2020 20:02:35

केन्द्र सरकार द्वारा कृषि संबंधी तीन बिलों के विरोध में हर वर्ग सडक़ों पर उतर आया है और किसान आंदोलन का हर तरीके से समर्थन किया जा रहा है।


रोहतक। केन्द्र सरकार द्वारा कृषि संबंधी तीन बिलों के विरोध में हर वर्ग सडक़ों पर उतर आया है और किसान आंदोलन का हर तरीके से समर्थन किया जा रहा है। साथ ही किसानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वालो का भी विरोध बढ़ता जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र एकजुट होकर किसानो के खिलाफ अशान शनाप बयानबाजी करने वालों के खिलाफ मोर्चा  खोल दिया है। जिले के गांव निंदाना के ग्रामीणों ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए तुंरत इन तीन काले काले कानूनों को वापिस लेने की मांग की। 

साथ ही योग गुरु बाबा रामदेव, प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रावत व कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसानों पर की गई अशोभनीय टिप्पणी का विरोध किया। ग्रामीणों ने पंतजली प्रोडेक्टों का पूरी तरह से बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। शुक्रवार को गांव निंदाना में युवा नेहरा खाप अध्यक्ष संदीप नेहरा, राय सिंह, संदीप वाल्मीकि व राज सरोहा सहित काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए और कृषि संबंधी तीन काले कानूनों का विरोध करते हुए केन्द्र सरकार से तुंरत इन्हें रद्द करने की मांग की। 

ग्रामीणों ने कहा कि 36 बिरादरी के लोग खेती करते है, तभी देश की जनता का पालन पोषण होता है और आज वहीं किसान अपने हको की लड़ाई के लिए पुलिस की लाठियां, आंसू गैस के गोले व ठंड के मौसम में पानी की बौछारो से लड़ रहा है, जोकि देश के लिए बहुत शर्म की बात है। युवा नहेरा खाप अध्यक्ष संदीप नेहरा ने कहा कि आज पूरा देश किसानों के साथ खड़ा है, लेकिन केन्द्र सरकार पूंजीपतियों के दबाव के चलते तानाशाही पर अडिग है। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री जेपी दलाल, योग गुरू बाबा रामदेव व प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रावत किसानों के हकों की बात न कर किसानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर रहे है, जिसे देश की जनता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। 

यह खबर भी पढ़े: आतंकवाद से निपटने के लिए एकजुट हों सभी एशियाई देश : उप राष्‍ट्रपति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended