संजीवनी टुडे

पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर सहित दो कर्मचारियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 02-12-2020 19:11:57

पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर सहित दो कर्मचारियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव


फतेहाबाद। जिले के शहर रतिया के टोहाना रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर सहित दो कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर आज स्वास्थ्य विभाग ने बैंक को 3 दिन के लिए बंद करवा कर सैनिटाइज करवाने के निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ इंस्पेक्टर राजेश श्योकंद बताया कि पंजाब नेशनल बैंक का एक कर्मचारी आज सुबह नागरिक अस्पताल में टेस्ट करवाने आया था जिसकी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे बैंक के कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे जिसमें से बैंक मैनेजर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

उन्होंने बताया कि दोनों कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा बैंक को 3 दिन के लिए बंद करने और बैंक को सैनिटाइज करवाने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा जिले में आज कोरोना के 13 नए मरीज मिले है जबकि 42 लोग आज ठीक हुए। जिले में कुल कोरोना केस 4370 हो गए है। इनमें से 100 की मौत हो चुकी है जबकि 3914 लोग ठीक हो चुके हैं। जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 356 है।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री चौहान गुरुवार को करेंगे पांच लाख किसानों को लाभान्वित, किसान कल्याण योजना में वितरित होगी 100 करोड़ रुपये की राशि

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended