संजीवनी टुडे

सरकार किसानों को गिरफ्तार करके औछी हरकतें अपना रही हैं- गुर्जर

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:27:36

सरकार किसानों को गिरफ्तार करके औछी हरकतें अपना रही है, किसान छाती पर गोली खाने से भी अब पीछे नहीं हटेंगे।


यमुनानगर। सरकार किसानों को गिरफ्तार करके औछी हरकतें अपना रही है, किसान छाती पर गोली खाने से भी अब पीछे नहीं हटेंगे। यह कहना है भारतीय किसान यूनियन के नेता व जिला अध्यक्ष सुभाष गुर्जर का। उन्होंने कहा कि किसान के अधिकार और उसके भविष्य को सुरक्षित बनाए रखने के लिए किसान आंदोलन कि जो 26 नवंबर को प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी हड़ताल को कमजोर करने के लिए हरियाणा प्रदेश के भारतीय किसान यूनियन के नेताओं को रात के अंधेरे में भारी पुलिस बल के साथ उठाकर हिरासत में लिया गया। 

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष के सुभाष गुर्जर के अलावा बिलासपुर के ब्लाक प्रधान सुखदेव सिंह सलेमपुर व सढौरा के प्रधान सतपाल मानकपुर तथा दूसरे नेताओ को गत रात्रि दो बजे उनके निवास स्थान से पुलिस की गुप्तचर दबिश देकर उनके घर से उठा लिया। 

इस संबंध में सुभाष गुर्जर ने फोन पर बताया बताया की गांव में उनके भतीजे की शादी समारोह जो 24 नवंबर की रात्रि को कैथल में प्रस्तावित है उस से एक दिन पहले परिवार के रात्रि कार्यक्रम से फार्म हाउस से वापिस लगभग 12:00 बजे जैसे वह घर पर आकर विश्राम करने लगे तभी उनके घर के बाहर परिवार के ही ताऊजी के बेटे भाई महेंद्र पाल की बैठक में आकर सादी वर्दी में दो पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें सुभाष प्रधान से जरूरी मिलना है। 

यह खबर भी पढ़े: Google ने रश्मिका मंदाना को बताया National Crush Of India, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं

यह खबर भी पढ़े: अब शादी समारोह में बजा सकेंगे बैंड और डीजे, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended