संजीवनी टुडे

सेना से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव सड़ी गली अवस्था में घर में पडा मिला

संजीवनी टुडे 14-01-2021 17:27:37

जगाधरी के सेक्टर 17 हुडा के एक रिहायशी मकान में गुरुवार को सुबह सेना से सेवानिवृत एक बुुजुर्ग् व्यक्ति का शव रजाई में सड़ी गली हालत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।


यमुनानगर। जगाधरी के सेक्टर 17 हुडा के एक रिहायशी मकान में गुरुवार को सुबह सेना से सेवानिवृत एक बुुजुर्ग् व्यक्ति का शव रजाई में सड़ी गली हालत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर में भेज दिया। मृतक की पहचान राम सिंह के रुप में हुई। 

 हुडडा पुलिस चौकी के जांच अधिकारी सब इन्सपेेक्टर राम कुमार ने बताया कि गुरुवार को सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर में मृतक का बेटा प्रवीण उस मकान के एक कमरे में मिला जिसकी मानसिक अवस्था ठीक नही थी और उसकी हालत पागल जैसी लग रही थी। और उसी मकान में एक दूसरे कमरे में एक पलंग के पास मृतक राम सिंह का शव रजाई में नीचे पडा मिला। शव में से बहुत बदबू आ रही थी। शव को देखकर ऐसा लगता है कि ठंड लगने से शायद इसकी मृत्यु कई दिन पहले हो चुकी हो। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया है और आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है । 

यह खबर भी पढ़े: मुथैया मुरलीधरन का दावा, टीम इंडिया का ये गेंदबाज टेस्ट क्रिकेट में चटका सकता है 700-800 विकेट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended