संजीवनी टुडे

शहर में बारिश से पहले सीवरेज व सड़क का कार्य हर हाल में पूरा हो :ओमप्रकाश यादव

संजीवनी टुडे 14-01-2021 17:40:26

प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने गुरुवार को अपने आवास पर जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली।


नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने गुरुवार को अपने आवास पर जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में मंत्री ओमप्रकाश यादव ने नारनौल शहर में पानी व सीवरेज की व्यवस्था का जायजा लिया। जन स्वास्थ्य विभाग के एससी वीरेंद्र सिंह ने मंत्री ओमप्रकाश यादव को बताया कि 24 इंच साइज आरसीसी पाइप की सीवर लाइन का कार्य किला रोड़,सिविल हॉस्पिटल, अग्रसेन चौक व पुलिस लाइन से पुरानी महावीर चौकी तक कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा। शहर के रामनगर गणेश कॉलोनी में लाइन लगाने का कार्य प्रगति पर चल रहा है। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने विभाग के अधिकारियों को आदेश दिया कि किला रोड से पुरानी महावीर चौक तक की पाइप डालने का कार्य जल्द किया जाए। शहर में होने वाले पाइपलाइन कार्य में क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा जाए। 

मंत्री ओमप्रकाश यादव ने अधिकारियों को यह भी आदेश दिया कि जो ठेकेदार समय पर कार्य नहीं करें उसे ब्लैक लिस्ट किया जाए। पूरे शहर में बारिश से पहले सीवरेज व सड़क का कार्य हर हाल में पूरा किया जाए। उन्होंने जन स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को यह भी आदेश दिया कि कर्मचारी कॉलोनी में सीवरेज रुकावट आई हुई है, जिसके बारे में लोगों ने मुझे अवगत कराया है कर्मचारी कॉलोनी के साथ-साथ पूरे शहर में जहां-जहां सीवरेज में रुकावट है उसको तुरंत ठीक किया जाए। मंत्री ने जन स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को यह भी आदेश दिया कि शहर में जहां भी सड़क पर या गलियों में सीवरेज पर ढक्कन नहीं है, उन पर अच्छी क्वालिटी के ढक्कन लगाया जाए। इस मौके पर जन स्वास्थ्य विभाग के एससी वीरेंद्र सिंह, सुनील कुमार व जेई नितिन यादव मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: सेना से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव सड़ी गली अवस्था में घर में पडा मिला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended