संजीवनी टुडे

यमुनानगर में सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत दो लोग घायल

संजीवनी टुडे 27-11-2020 14:25:01

यमुनानगर के गांव खारवान में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई व दो अन्य गंभीर घायल हो गए। घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।


यमुनानगर। यमुनानगर के गांव खारवान में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई व दो अन्य गंभीर घायल हो गए। घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्ट्मॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। मृतक की पहचान मोहनराम निवासी गाँव तेजली के रूप में हुई है। मृतक के भाई प्रदीप ने बताया कि वह यहाँ पर किराये पर रहता था और मेहनत मज़दूरी का काम करता था।

बुधवार सुबह वह अपने साथी चंदन के साथ बाइक पर गाँव खारवान में काम पर आया था। रात आठ बजे घर वापिस आते हुए चर्च के पास एक अन्य सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। बाइक पर सवार तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।
 
इन तीनों को ट्रामा सेंटर यमुनानगर लाया गया। जिसमें चंदन और दूसरे बाइक वाले की गंभीर हालत के चलते उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफ़र कर दिया गया। बुधवार रात में ही इलाज के दौरान मोहनराम की मृत्यु हो गई। सदर जगाधरी पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्ट्मॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended