संजीवनी टुडे

दिल्ली कूच कर रहे पंजाब के किसान की भिवानी सड़क हादसे में मौत, घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

संजीवनी टुडे 27-11-2020 11:45:28

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की चढ़ाई की ओर बढ़े रहे किसानो को मुढाल के निकट रात को ही रोक लिया था। सुबह लगभग चार बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने किसानों के ट्रैक्टर पर टक्कर मार दी।


भिवानी। कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की चढ़ाई की ओर बढ़े रहे किसानो को मुढाल के निकट रात को ही रोक लिया था। सुबह लगभग चार बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने किसानों के ट्रैक्टर पर टक्कर मार दी। इस घटना में एक किसान की मौत हो गई। गुस्साएं किसान शव को लेकर सडक़ पर ही बैठ गए। इस दौरान घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार रात को किसान भिवानी के रास्ते से दिल्ली की ओर जा रहे थे तभी मुंढाल के पास बैरियर लगाकर उन्हें रोक दिया गया। सुबह सवेरे एक ट्रक ने ट्राली को टक्कर मार दी। इस घटना में पंजाब के ख्याली चहला वाली निवासी तनना सिंह की मौत हो गई। वही दो किसान घयल हो गए। 

किसानों ने शव को पुलिस कब्जे में नही लेने दिया तथा किसान शव को सडक़ पर ले कर बैठ गए। किसान अब न्याय की गुहार कर रहे है। उनका कहना है कि वे मुंढाल को ही दिल्ली बना देंगे,लेकिन यहां से नही जाएंगे। किसान बलजीत सिंह का कहना है कि सुबह 4 बजे की घटना है जब एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। घटनास्थल पर अब भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। 

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किसानों ने कहा कि हरियाणा की सरकार उन्हें रोकने का प्रयास कर रही है, लेकिन वे रुकने वाले नही है चाहे उन्हें किसी भी हद को पर करना पड़े।

यह खबर भी पढ़े: स्वस्थ और चमकदार त्वचा के लिए अनुष्का शर्मा ऐसे करती हैं डिटॉक्स, आप भी आजमाएं ये नेचुरल तरीके

यह खबर भी पढ़े: अब बताया बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के नहीं खेलने का सच, फिर से खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended