संजीवनी टुडे

फरीदाबाद-पलवल बॉर्डर पर पुलिस का पहरा, किसानों को सीकरी बॉर्डर पर ही रोकने की कोशिश

संजीवनी टुडे 03-12-2020 14:02:38

पलवल के किसानों को फरीदाबाद में घुसने से रोकने के लिए गुरुवार को सीकरी बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।


फरीदाबाद। पलवल के किसानों को फरीदाबाद में घुसने से रोकने के लिए गुरुवार को सीकरी बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। सीकरी बॉर्डर पलवल को फरीदाबाद से जोड़ने का काम करता है। ऐसे में फरीदाबाद पुलिस की कोशिश है कि पलवल के किसानों को सीकरी बॉर्डर पर ही रोक दिया जाए। 

फरीदाबाद पुलिस आज सुबह से ही सीकरी बॉर्डर से आने-जाने वाले हर शख्स की गहन चेकिंग कर रही है। वाहनों को भी खास तौर पर चेक किया जा रहा है। पुलिस यह देख रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि किसान वाहनों में बैठकर बदरपुर बॉर्डर पहुंचने की कोशिश करें। किसान आंदोलन को लेकर पलवल के किसानों ने बदरपुर बॉर्डर को बंद करने की चेतावनी दी थी। किसानों की ओर से कहा गया था कि वो दिल्ली कूच करेंगे और अगर उन्हें दिल्ली में एंट्री नहीं दी गई तो वो बदरपुर बॉर्डर को जाम कर देंगे। ऐसे में फरीदाबाद पुलिस की ओर से किसानों को सीकरी बॉर्डर पर ही रोकने की कोशिश की जाएगी। इसके लिए फरीदाबाद पुलिस ने भी तमाम इंतजाम कर लिए हैं।

फरीदाबाद पुलिस का मकसद है कि किसानों को फरीदाबाद में दाखिल होने से पहले ही रोका जाए, क्योंकि अगर किसान फरीदाबाद में दाखिल हो जाएंगे तो जाम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है और यातायात पूरी तरह से बाधित हो सकता है जिसके लिए फरीदाबाद पुलिस पहले ही खुले में किसानों को रोकना चाहती है और इसके लिए सिकरी बॉर्डर को चुना गया है। सीकरी बॉर्डर पहला बॉर्डर है और इस बॉर्डर को पार किए बिना बदरपुर बॉर्डर तक नहीं पहुंचा जा सकता।

यह खबर भी पढ़े: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने किया बेली डांस, VIDEO वायरल

यह खबर भी पढ़े: LAC पर तनाव को लेकर बड़ा खुलासा, चीनी सरकार ने​ ही रची थी गलवान ​​हिंसा की ​साजिश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended