संजीवनी टुडे

हरियाणा में अभी स्कूल खोलने की नहीं कोई योजना: शिक्षा मंत्री गुर्जर

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:12:43

हरियाणा के शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा है कि प्रदेश के स्कूलों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए अधिकतर बच्चों में किसी तरह के लक्षण नहीं मिले हैं।


चंडीगढ़। हरियाणा के शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा है कि प्रदेश के स्कूलों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए अधिकतर बच्चों में किसी तरह के लक्षण नहीं मिले हैं। अब तक की गई पड़ताल में पता चला है कि यह बच्चे स्कूलों में नहीं अपितु बाहर से ही कोरोना पॉजिटिव होकर पहुंचे हैं। 

मंगलवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि बच्चों में किसी तरह के लक्षण नहीं होने के कारण ही स्कूल खोले गए थे। करीब दो सौ बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल बंद कर दिए गए हैं। शिक्षा मंत्री ने बताया कि जिन स्कूलों के विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनके आवासीय क्षेत्रों में आसपास के लोगों की सैंपलिंग शुरू हो चुकी है। अभी स्कूल खोलने की कोई योजना नहीं है। 

परिस्थितियों के अनुसार ही फैसला लिया जाएगा। किसानों द्वारा दिल्ली कूच के मुद्दे पर बोलते हुए संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश को बरगलाने का काम करती है। किसानों को कृषि कानूनों को समझना चाहिए। संसदीय कार्यमंत्री ने कांग्रेस विधायकों तथा नेता प्रतिपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस के कृषि कानूनों के मुद्दे पर बोलने अथवा बहस करने का मौका दिया गया था लेकिन कांग्रेस विधायक सदन छोडक़र भाग गए। सदन के बाहर वह किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: Google ने रश्मिका मंदाना को बताया National Crush Of India, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं

यह खबर भी पढ़े: अब शादी समारोह में बजा सकेंगे बैंड और डीजे, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended