संजीवनी टुडे

फतेहाबाद पुलिस ने 40600 नशीली गोलियों सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 26-10-2020 15:18:24

जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 40600 नशीली गोलियां बरामद कर चार युवकों को गिरफ्तार किया है।


फतेहाबाद। जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 40600 नशीली गोलियां बरामद कर चार युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम एएसआई रिछपाल सिंह के नेतृत्व में टोहाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। पुलिस ने पिरथला माइनर पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की थी। 

इस दौरान पुलिस ने सनियाना की ओर से आ रही कार को शक के आधार पर रूकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ ही दूरी पर कार को रूकवा लिया और कार सवार युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम दिलबाग सिंह निवासी डेरा फत्तुवाला अरदाना थाना असंध व बेअंत सिंह निवासी वार्ड नं. 15 असंध बताया। पुलिस ने कार में रखे दो प्लास्टिक बैग की तलाशी ली तो इनमें से 39960 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। 

इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दूसरे मामले में सदर फतेहाबाद पुलिस टीम ने एसआई शादी के नेतृत्व में गांव एमपी रोही के पास नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार नरेश कुमार व पवन कुमार निवासी खासा महाजन जिला हिसार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 640 नशीली गोलियां बरामद की है।

यह खबर भी पढ़े: ऋतिक रोशन के खरीदा सपनों का महल, 2 सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट की कीमत 97.5 करोड़ रुपये, अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी शामिल

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended