संजीवनी टुडे

निकिता की हत्या के बाद खुली कालेज प्रबंधन की नींद, लगवाएं सीसीटीवी कैमरे

संजीवनी टुडे 29-10-2020 16:05:30

बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर कॉलेज की ही छात्रा निकिता की गोली मारकर की गई हत्या के बाद अब कॉलेज प्रबंधन की नींद खुली है। कॉलेज प्रबंधन के द्वारा कॉलेज के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं।


फरीदाबाद। बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर कॉलेज की ही छात्रा निकिता की गोली मारकर की गई हत्या के बाद अब कॉलेज प्रबंधन की नींद खुली है। कॉलेज प्रबंधन के द्वारा कॉलेज के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। दरअसल निकिता की हत्या के बाद तमाम राजनीतिक और सामाजिक संगठन मैदान में हैं। 

निकिता के सहपाठी और छात्र संगठन भी कॉलेज के बाहर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि बीती रात पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों के टैंट को वहां से हटा दिया परंतु इसके बावजूद छात्र निकिता को न्याय दिलाने के लिए रात भर ठंड में धरने पर बैठे रहे। ऐसे में मजबूर होकर कॉलेज प्रबंधन को अब कॉलेज के बाहर सीसीटीवी लगाने पड़े हैं क्योंकि अगर ये कैमरे पहले ही लगे होते तो आरोपियों की इस वारदात को अंजाम देने की हिम्मत ना होती। 

गौरतलब है कि बीते सोमवार को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया था वहीं तौसीफ को बंदूक सप्लाई करने वाले एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी तौसीफ का परिवार काफी दबंग है और नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है। आफताब अहमद कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रहे चुके हैं वहीं कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री रह चुके हैं। आरोपी तौसीफ के दादा पूर्व विधायक कबीर अहमद हैं वहीं तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद है, इस बार सोहना विधानसभा से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़े लेकिन हार गए।

यह खबर भी पढ़े: अखिलेश पर आग बबूला हुई मायावती, पार्टी से बगावत करने वाले सात विधायकों को किया निलम्बित

यह खबर भी पढ़े: उपचुनाव से पहले पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, प्रदेश नेतृत्व पर उठाए सवाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended