संजीवनी टुडे

किसानों के प्रदर्शन को लेकर सीएम खट्टर का बड़ा आरोप, कहा- 'मेरा फोन नहीं उठा रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह'

संजीवनी टुडे 28-11-2020 19:54:00

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।


नई दिल्ली। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने किसानों के प्रदर्शन के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिम्मेदार बताया है। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस किसान आंदोलन में कई असामाजिक तत्व शामिल हैं। वहीं किसान आंदोलन में खालिस्तान समर्थकों के मसले पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की पुलिस और प्रशासन ऑडियो सबूतों की जांच कर रहा है। 

पंजाब के सीएम पर साधा निशाना
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ये भी कहा, 'पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं। इससे पहले हरियाणा के सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी। इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें। 

वही अपने आज के ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी के साथ उन्होंने आंदोलन को लेकर पंजाब प्रांत के मुखिया पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आंदोलन में कुछ असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: पाकिस्तान में कट्टरपंथियों की भीड़ ने हिंदुओं पर किया हमला, मकानों में की तोड़फोड़

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended