संजीवनी टुडे

ऑनलाइन तबादला प्रक्रिया मुख्यमंत्री का रहा ड्रीम प्रोजेक्ट : मूलचंद शर्मा

संजीवनी टुडे 01-08-2020 16:41:26

हरियाणा में कई विभागों में ऑनलाइन स्थानांतरण नीति सफलतापूर्वक लागू होने के बाद आज से परिवहन विभाग में भी यह नीति लागू हो गई है।


फरीदाबाद। हरियाणा में कई विभागों में ऑनलाइन स्थानांतरण नीति सफलतापूर्वक लागू होने के बाद आज से परिवहन विभाग में भी यह नीति लागू हो गई है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को रोडवेज डिपो फरीदाबाद से बटन दबाकर 941 चालकों व परिचालकों का स्थानांतरण किया।

इस मौके पर परिवहन मंत्री के साथ रोडवेज डिपो फरीदाबाद के महाप्रबंधक राजीव नागपाल और पलवल के महाप्रबंधक एन.के. गर्ग मौजूद रहे। चंडीगढ़ से विभाग के महानिदेशक वीरेंद्र दहिया और संयुक्त परिवहन आयुक्त मीनाक्षी गोयल वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि आज जिन 941 कर्मचारियों का ऑनलाइन तबादला किया गया है, उनमें 565 चालक और 376 परिचालक शामिल हैं। इनमें से 258 चालकों व 198 परिचालकों को प्रथम वरीयता वाला स्टेशन मिला है।  

उन्होंने ने इस अवसर पर विभाग के आला अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि अब चालक व परिचालक इस पॉलिसी के तहत अपनी मनमर्जी के स्थानों पर ट्रांसफर करवा सकेंगे। कर्मचारियों को अपने ट्रांसफर के लिए चंडीगढ़ कार्यालय के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। 

परिवहन मंत्री ने कहा कि ऑनलाइन तबादला प्रक्रिया मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। हरियाणा में लगभग छ: साल पहले तक तबादलों के नाम पर जो खेल होता था, वह किसी से छुपा नहीं है। कुछ लोगों ने तबादला करवाने के नाम पर दुकानें खोली हुई थीं, जो सारा साल बिना किसी रोक-टोक के चलती रहती थी।  

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: वेब सीरीज 'आश्रम' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज, आश्रम गुरु के अवतार में दिखे बॉबी देओल

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान आया सामने, बोले- SSR हमेशा सोए रहते थे, घर के ऊपर अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended