संजीवनी टुडे

चाकू के बल पर नगदी व मोबाइल फोन लूटा

संजीवनी टुडे 02-08-2020 21:26:18

चाकू के बल पर नगदी व मोबाइल फोन लूटा


पानीपत। पानीपत के गांव मछरौली के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कंटेनर चालक से चाकू के बल पर नगदी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर थाना समालखा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में राम प्रताप निवासी गांव सीट्टा, यूपी ने बताया कि वह राई सोनीपत की ट्रांसपोर्ट के कंटेनर पर चालक है, शनिवार की रात करीब 11 बजे राई से टी लाइस कंपनी की सब्जी लोड करके चंडीगढ़ के लिए चला था। पानीपत के गांव मछरौली के पास उसने अपना वाहन जीटी रोड किनारे किया और लघु शंका को चला गया, वापस लौट कर जैसे ही उसने अपना वाहन स्टार्ट किया तो एक मोटरसाइकिल पर चार लड़के आए और वे, कंडक्टर वाली साइट से कंटेनर के केबिन में घुस गए। 

आरोपितों ने उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया और हत्या का भय दिखा कर 1500 रुपये व मोबाइल फोन सैट छीन कर ले गए। लुटेरे, वाहन की चाबी भी ले गए। चालक राम की सूचना पर थाना समालखा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की, इससे पहले पुलिस ने बीटी कर घटना की जानकारी देकर जिला भर में पुलिस को सेचत कर दिया, जबकि पुलिस ने रविवार को लूट के आरोप में अज्ञात चार युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended