संजीवनी टुडे

बारात में शामिल कार की ट्रैक्टर ट्राली से हुई भिड़ंत, एक युवक की मौत, तीन घायल

संजीवनी टुडे 28-11-2020 14:19:32

बारात में शामिल होने जा रही एक कार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।


यमुनानगर। बारात में शामिल होने जा रही एक कार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृत युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जगाधरी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। तीन घायलों को शहर के निजी अस्पताल यमुनानगर में इलाज के लिए भेज दिया। 

पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में लेकर और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक की पहचान मनेष निवासी रामपुर खादर के रूप में हुई। जो अपने ताऊ के लड़के की शादी में शामिल होकर अपने तीन दोस्त अंकुश, पारस व दीपक के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर शुक्रवार की रात को 8 बजे बारात में जा रहा था। कस्बा सढौरा के गांव कुराली के पास इनकी कार की एक ट्रैक्टर-ट्राली से की टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही मनेष की मृत्यु हो गई है और अंकुश, पारस व दीपक बुरी तरह से घायल हो गए।

बिलासपुर पुलिस थाना के जांच अधिकारी ईश्वर चंद का कहना है कि सूचना मिली थी और मौके पर पहुंचे तो कार व ट्रैक्टर-ट्राली सड़क दुर्घटना में मनेष की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी और उसकी शादी को अभी केवल 24 दिन ही हुए थे। कार सवार तीनों घायलों को रात को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। आज मृतक मनेष के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, भारत में तैयार होगी स्पुतनिक वी की 10 करोड़ खुराक

यह खबर भी पढ़े: करीना कपूर खान के इस सिंपल स्वेटर की हर तरफ हो रही चर्चा, जानिए क्या हैं इसकी कीमत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended