संजीवनी टुडे

भाजपा के नए प्रभारी व सहप्रभारी का हरियाणा दौरा बुधवार से, सांसदों व केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मंत्रणा

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:07:53

हरियाणा भाजपा के प्रभारी व सह प्रभारी बुधवार से हरियाणा दौरे पर आ रहे हैं। भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी पांच दिन तक हरियाणा में कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ भी रूबरू होंगे।


चंडीगढ़। हरियाणा भाजपा के प्रभारी व सह प्रभारी बुधवार से हरियाणा दौरे पर आ रहे हैं। भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी पांच दिन तक हरियाणा में कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ भी रूबरू होंगे। भाजपा में बदलाव के बाद उनका यह पहला दौरा है।

बीजेपी आलाकमान ने महाराष्ट्र के बीजेपी नेता विनोद तावडे को हरियाणा बीजेपी का प्रभारी तथा झारखंड की महिला नेत्री अन्नपूर्णा देवी को सह प्रभारी नियुक्त किया है। तावड़े व अन्नपूर्णा 25 नवंबर से 29 नवंबर तक हरियाणा में रहेंगे। बुधवार को दिल्ली में हरियाणा भाजपा के सांसदों तथा केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक रखी गई है। भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, रतनलाल कटारिया के अलावा पार्टी के लोकसभा व राज्यसभा सांसद भी शामिल होंगे।

विनोद तावड़े ने 26 नवंबर को चंडीगढ़ में भाजपा के विधायकों तथा मंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। दिल्ली व चंडीगढ़ में बैठकों के बाद तावड़े तथा अन्नपूर्णा 27 नवंबर से फील्ड में उतरेंगे। 27 नवंबर को सबसे पहले कुरूक्षेत्र में कुरूक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर व कैथल आदि जिलों के कार्यकर्ताओं से नेताओं के साथ मुलाकात करते हुए भविष्य की रणनीति पर मंथन किया जाएगा।

इसके बाद 28 नवंबर को हिसार में हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा, भिवानी, आदि जिलों के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। 29 नवंबर को गुरुग्राम में एनसीआर तथा आसपास के जिलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं से सत्ता व संगठन को लेकर फीडबैक लिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: Google ने रश्मिका मंदाना को बताया National Crush Of India, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं

यह खबर भी पढ़े: अब शादी समारोह में बजा सकेंगे बैंड और डीजे, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended