संजीवनी टुडे

एचएयू में प्रवेश परीक्षा की सभी तैयारियां पूरी, शनिवार को विभिन्न केन्द्रों पर होगी परीक्षा

संजीवनी टुडे 23-10-2020 16:58:59

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के बीएससी एग्रीकल्चर व मत्स्य के चार वर्षीय कोर्स के लिए 24 अक्टूबर को आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।


हिसार। हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के बीएससी एग्रीकल्चर व मत्स्य के चार वर्षीय कोर्स के लिए 24 अक्टूबर को आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बीएससी एग्रीकल्चर व मत्स्य के चार वर्षीय कोर्स के लिए परीक्षा का आयोजन कोरोना महामारी के चलते केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करते हुए किया जा रहा है। इस परीक्षा के लिए करीब 12000 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। 

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. बी.आर. कंबोज ने बताया कि प्रवेश परीक्षाओं के लिए हिसार व हांसी क्षेत्र के 24 स्कूलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं ताकि परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और कोरोना महामारी के चलते जारी हिदायतों का भी सही तरीके से पालन हो सके।  

परीक्षा नियंत्रक डॉ. एस.के. पाहुजा ने बताया कि इन परीक्षाओं के लिए करीब 12000 विद्यार्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था, जिसमें से 11692 ने बीएससी एग्रीकल्चर और करीब 500 ने बीएससी मत्स्य के चार वर्षीय कोर्स के लिए आवेदन किया था। उन्होंने बताया कि इन प्रवेश परीक्षाओं के सफल आयोजन के लिए विश्वविद्यालय व विश्वविद्यालय से बाहर के करीब 1500 कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं।

यह खबर भी पढ़े: Bihar: चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी, बोले- प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं की और नीतीश कुमार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended