संजीवनी टुडे

अंदर खाते भाजपा के सभी विधायक सरकार से दुखी : बजरंग दास

संजीवनी टुडे 14-01-2021 18:25:59

हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि अंदर खाते भाजपा के सभी विधायक सरकार से दुखी है। भाजपा सरकार अल्पमत में आ चुकी है


जींद। हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि अंदर खाते भाजपा के सभी विधायक सरकार से दुखी है। भाजपा सरकार अल्पमत में आ चुकी है, अगर आज विधानसभा में वोटिंग करवाई जाए तो भाजपा को पता चल जाएगा कि सरकार के साथ कौन है और जनता के साथ कौन है। विधायकों को समझ में आ चुका है कि जनता सरकार के खिलाफ हो चुकी है। अगर सीएम तथा किसी मंत्री में हिम्मत है तो किसी गांव में घुसकर या कार्यक्रम का आयोजन करके दिखाए। बजरंग दास गर्ग वीरवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

बाद में वे गांव खटकड़ टोल प्लाजा पर पहुंचे और किसानों को समर्थन दिया। बजरंग दास गर्ग ने कहा कि तीन कृषि कानून अंबानी तथा अडानी हित में बनाए गए हैं। कृषि कानून किसान, व्यापारी, अनाज मंडियों को बर्बाद करने वाले है। सरकार ने अब स्टॉक सीमा को भी समाप्त कर दिया है। प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री तीन कृषि कानून को किसान हितैषी होने की बात कह रहे है। जबकि किसान तीन कृषि कानून का विरोध कर रहे है। प्रधानमंत्री को जिद्द छोड़कर तीन कृषि कानून को रद्द करना चाहिए, उसके स्थान पर चौथा कानून लाया जाना चाहिए। जिसमे किसानों को शामिल कर उनकी सहमति पर बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि 50 दिन से किसान कड़ाके की ठंड में आंदोलनरत है। 67 किसानों की जान जा चुकी हैं। प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री ने एक बार भी जान गंवाने वाले किसानों के बारे में शोक प्रकट नहीं किया। सरकार को चाहिए कि मृतक किसान के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता, आश्रित को एक सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए। इस अवसर पर महावीर कंप्यूटर, राजकुमार गोयल समेत कई अन्य व्यापार मंडल के सदस्य मौजूद थे। 

यह खबर भी पढ़े: शिवसेना ने केंद्र सरकार को दी बड़ी नसीहत, कहा- कृषि कानून रद्द करके किसानों का सम्मान करें पीएम मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended