संजीवनी टुडे

कांग्रेस के 54 सालों के विकास पर भारी है भाजपा के 6 सालों का विकास : कृष्णपाल गुर्जर

संजीवनी टुडे 14-01-2021 19:01:58

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के पिछले 6 सालों के कार्यकाल के विकास कार्य और कांग्रेस पार्टी के 54 सालों के विकास कार्यों की तुलना में भारी पड़ रहे हैं।


फरीदाबाद। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के पिछले 6 सालों के कार्यकाल के विकास कार्य और कांग्रेस पार्टी के 54 सालों के विकास कार्यों की तुलना में भारी पड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की विश्व में अलग पहचान बनाई है। आज देश का खजाना और देश की सीमाएं सुरक्षित है। श्री गुर्जर ने गुरूवार को गांव नीमका में लगभग 3 करोड रुपए की धनराशि से बनाए गए विकास कार्यों के उद्घाटन समारोह में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

इस दौरान केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुज्र्जर और विधायक राजेश नागर ने नीमका में बारात घर,शमशान घाट गेट, खेल स्टेडियम, व्यायामशाला, गऊशाला और स्कूल के कमरों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में आजादी के बाद पहली बार जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है। इसी के मद्देनजर सरकार द्वारा भी विकास कार्यों में आमूलचूल परिवर्तन करके उन्हें क्रियान्वित करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली से बड़ोदरा जाने वाला रास्ता फरीदाबाद के बाईपास होकर से गुजरेगा। बीजेपी सरकार ने विकास कार्यों के लिए अब जिस शहर का पैसा है, वही का विकास करने की नीति बनाकर उसे क्रियान्वित करने का काम किया है।  केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि तीनों कृषि विधेयक किसानों के हक में हैं। ये विधेयक किसान की आय दोगुनी होने में कारगर सिद्ध होंगे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के अनुसार किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक प्रयास किए हैं। तिगांव के विधायक राजेश नागर ने कहा कि नीमका गांव में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी। 

पूर्व सरपंच केसराम ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक राजेश नागर का स्वागत कर उन्हें पगड़ी बांधकर, शाँल भेंट कर सम्मानित किया। ग्राम पंचायत द्वारा सामूहिक रूप से माला पहना कर दोनों नेताओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रूपचंद सरपंच, पूर्व सरपंच राजवीर, पूर्व सरपंच अजीत, खडक़ सिंह, जयवीर चंदीला, रूपचंद सरपंच, वीरपाल ,  मिर्जापुर के सरपंच महिपाल आर्य, अशोक भाटी, रिंकू जाण्डौला सरपंच, संजू चपराना सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

यह खबर भी पढ़े: भारत के अंदरूनी मामले कश्मीर पर तीन देश के विदेश मंत्रियों ने उठाए सवाल, पाकिस्तानी अखबारों की खबरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From haryana

Trending Now
Recommended