संजीवनी टुडे

Home > Fashion-and-beauty News

Fashion-and-beauty News

इन घरेलू टिप्‍स की मदद से बनाएं अपनी पलकों को खूबसूरत, खूबसूरती में लग जायेंगे चार चाँद...
आजकल के युग में लंबी और घनी पलकों का ज्यादा ट्रेंड हैं। बहुत सी महिलाओं की पलके काफी घनी और लंबी होती है लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जिनकी प्राकृतिक पलके बहुत छोटी और कमजोर हैं।
अगर आप भी लंबे, सुंदर और शाइनी बालों की रखते हैं चाहत तो जानें ये अचूक तरीका
बीयर सेहत के लिए फायदेमंद होता है या नहीं इस पर बहस चलती रहती है लेकिन ये खूबसूरती बढ़ाने का एक लाजवाब तरीका है।
इन घरेलू नुस्खों की मदद आप अपने जिद्दी ब्लैकहेड्स को कर सकते हैं हमेशा के लिए गायब
चेहरे पर ब्लैकहेड्स होना स्किन के लिए ठीक नहीं होता। क्यूंकि ब्लैकहेड्स के कारण स्किन के पोर्स बंद हो जाते हैं जिसके कारण त्वचा को पूरी तरह से ऑक्सीजन नहीं मिल पाती। नाक माथे और ठुड्डी पर होने वाले ब्लैकहेड्स से अधिकतर लड़कियां परेशान रहती है। जिसका कारण धूल मिट्टी और वर्तमान का प्रदूषण होता है। कितनी ही कोशिश कर लें बाहर का प्रदूषण चेहरे पर अपना असर दिखा देता है।
अगर आप भी जाती हैं ऑफिस तो आपके पर्स में जरूर होनी चाहिए ये चीजे...
मारे पर्स में कौन सी चीजों का होना बेहद जरूरी है। कामकाजी महिलाएं अक्सर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से खुद को वक्त नहीं दे पाती हैं। इतना ही नहीं भागदौड़ के बीच आपको सुबह अच्छी तरह तैयार होने का भी मौका नहीं मिलता है।
चेहरे पर बर्फ घुमाने के फायदे जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान
बर्फ से त्वचा भी खिल उठेगी यदि उसे ठीक से इस्तेमाल किया जाए। बर्फ के आईस क्यूब्स चेहरे पर लगाने से पूरे दिन की थकान मिट जाती है और आप तरोताजा महसूस करते हैं। चाहे चेहरे की सूजन कम करना हो या पिंपल से छुटकारा पाना हो चेहरे पर आइस लगाने के फायदे अनेक हैं

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended