संजीवनी टुडे

Home > Fashion-and-beauty News

Fashion-and-beauty News

नींबू करेगा आपके चेहरे की झुर्रियों की छुट्टी, जानिए कैसे
आजकल झुर्रियां होना आम बात हो गयी है। आजकल कई औरतों के चेहरे पर समय से पहले ही फाइन-लाइन्स दिखनी शुरु हो जाती हैं, जिनका कारण शायद जरुरत से ज्यादा कैमिकल युक्त क्रीम या लोशन का इस्तेमाल करने से है। कई औरतों में ये परेशानी अनुवांशिक तौर पर भी देखने को मिलती है।
इन 2 तरीको से करें चेहरे से अनचाहे बालों की छुट्टी
चेहरे पर बाल रहे। तो टेंसन तो होगा ही। कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो स्थाई रूप से बालों को हटाना चाहती हैं। महिलाओं में थ्रेडिंग और वैक्सिंग की प्रक्रिया की मदद से भी बाल हटाये जाते हैं पर कईयों के लिए ये उपचार काफी महंगे साबित होते हैं।
बाहों को कोमल और खूबसूरत बनाने के लिए अपनाएं ये फंडा
शरीर के अन्य अंगो की तरह आपके हाथों का भी खूबसूरती मे काफ़ी अहम रोल होता हैं। ज्यादा समय तक धूप में रहने से बांहों में झाइयां पड़ जाती हैं और रंग काला पड़ने लगता है।
चेहरे और नाक पर जिद्दी ब्लैकहेड्स से हैं परेशान तो अपनाएं यह आसान उपाए
चेहरे और नाक पर जिद्दी ब्लैकहेड्स से हैं परेशान तो अपनाएं यह आसान उपाए
इन घरेलू उपायों की मदद से करें कील-मुहांसों की छुट्टी
चेहरे पर एक छोटा सा भी मुहांसा हो जाए तो वह पूरे चेहरे की सुंदरता को तार तार कर देता है। लड़का हो या लड़की दोनों ही चेहरे पर पिंपल्स को देखकर परेशान हो जाते हैं। इससे छुटकारा पाने के लिए वह कई तरह के कैमिकल युक्त क्रीमों का इस्तेमाल करते हैं।
अगर टाइट ब्रा पहनने की वजह से हो गए रैशेज तो अपनाएं ये घरेलू उपाय
अगर ज्यादा टाइट ब्रा पहन ली जाए ब्रेस्ट के नीचे रैशेज किसी तरह के फंगल इंफेक्शन के कारण हो सकते हैं। इसके पीछे कई कारण होते हैं जैसे वायर वाली ब्रा ज्यादा पहनना ब्रा का ज्यादा टाइट होना पसीना फंगल इंफेक्शन आदि। रैश होने पर ब्रा पहनने में तो दिक्कत होती है

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended