संजीवनी टुडे

युवराज को है नाइट राइडर्स की टीम में नहीं खेलने का अफसोस

संजीवनी टुडे 10-07-2019 07:32:29

टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ियों में शामिल रहे युवराज सिंह में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में नहीं खेलने को लेकर अफसोस जताया है।


कोलकाता। टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ियों में शामिल रहे युवराज सिंह में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में नहीं खेलने को लेकर अफसोस जताया है। मंगलवार को कोलकाता में राज्य के एक व्यवसायिक चेंबर की ओर से उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैंने आईपीएल में कई टीमों के साथ खेला है लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ कभी नहीं खेल पाया। इसका मुझे हमेशा अफसोस रहा है। 

युवराज ने कहा कि यह भी सच है कि मैं जितनी भी फ्रेंचाइजी में खेला हूं, वहां बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। मैं कोलकाता नाइट राइडर्स में चला गया था लेकिन अंतिम समय में मुझे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीद लिया। बेंगलुरु के साथ मेरा प्रदर्शन शायद सर्वश्रेष्ठ रहा है। युवराज ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मैं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में नहीं खेल पाया।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने ही युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। 2014 की आईपीएल नीलामी में वह सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे। बेंगलुरु ने उन्हें 14 करोड़ में खरीदा था। इसके अलावा 2016 में युवराज सनराइजर्स की टीम का हिस्सा थे और उसी समय उस टीम में आईपीएल खिताब भी जीता था। 2019 में जब आईपीएल की नीलामी हुई थी तो पहले राउंड में युवराज को किसी ने नहीं खरीदा था लेकिन बाद में मुंबई ने उन्हें एक करोड़ रुपये में खरीदा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि सभी टीमों के साथ मैंने अच्छा समय बिताया है। हाल में मुंबई इंडियंस के साथ होना और टीम का विजेता बनना शानदार बात थी। इसके अलावा सनराइजर्स का खिताब जीतना भी मेरे लिए सम्मानजनक रहा है। लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देने के लिए उन्होंने व्यवसायिक चेंबर का आभार भी जताया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From sports

Trending Now
Recommended