संजीवनी टुडे

सेक्शन 375 का ट्रेलर देख जरूर याद आएगी ''दामिनी''

संजीवनी टुडे 14-08-2019 05:01:00

बॉलीवुड स्टार अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Section 375 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।


मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Section 375' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 

यह खबर भी पढ़े: साउथ की इस फिल्म के रीमेक में धांसू विलेन का किरदार करने वाले हैं आमिर खान, वहीँ सैफ अली खान होंगे ...

बता दें कि इस ट्रेलर को देखकर फिल्म 'दामिनी' की याद याद आने वाली है। इसके साथ ही साल 2012 में हुए दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस भी याद आ सकता है। 2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में शुरुआत के एक रेप पीड़िता के साथ पुलिस की पूछताछ से शुरू होती है।

इस पूछताछ के तरीके को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि पुलिस विक्टिम से किस तरह के सवाल करती है। विक्टिम से किस तरीके से पेश आती है। ट्रेलर देखकर लगता है कि असल में भी विक्टिम से ऐसे ही सवाल किये जाते होंगे।

इस ट्रेलर में ऋचा चड्ढा को विक्टिम के वकील के किरदार में दिखाई दे रही हैं, वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं। आरोपी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना एक डायरेक्टर होता है और विक्टिम पिछड़े समाज की एक अस्सिटेंट कॉस्ट्यूम डिजाइनर होती है। इस फिल्म में देश की न्याय व्यवस्था को दर्शाया गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्रेलर को रिलीज करते हुए बताया कि फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now