संजीवनी टुडे

ये साली आशिकी का फर्स्ट सॉन्ग 'हवा बनके' आउट, शिवालिका और वर्धन की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

संजीवनी टुडे 08-11-2019 14:09:19

वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म ये साली आशिकी का फर्स्ट सॉन्ग हवा बनके रिलीज हो गया है।


मुंबई। वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म 'ये साली आशिकी' का फर्स्ट सॉन्ग 'हवा बनके' रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस फिल्म से अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वर्धन पुरी ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इट्स मैजिकल. इट्स लव. हमारी तरफ से मेरा फेवरेट सॉन्ग आपके लिए यहां है। #हवाबनके आउट नाउ।"

आयुष्मान संग भंसाली की फिल्म करना चाहती हैं भूमि

आपको बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग में वर्धन और शिवालिका की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। सॉन्ग में कॉलेज लाइफ के शुरू होने से लेकर दोनों में प्यार होने तक का सफर दिखाया गया है। इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने को अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है, और म्युजिक हितेश मोदक ने दिया है जबकि लिरिक्स तनवीर गाजी के है। 

Hawa Banke
 
फिल्म में वर्धन, साहिल मेहरा नाम के एक साइको का किरदार निभा रहे हैं। जबकि शिवालिका, नीति का किरदार निभाते दिखाई देगी। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरपूर है। 

Hawa Banke

वर्धन पुरी की एक्टिंग कमाल की लग रही है। वहीं शिवालिका की एक्टिंग को भी लोगों से काफी सराहना मिल रही है। फिल्म का डायरेक्शन चिराग रुपारेल ने किया है, और इसे जयंती लाल गाड़ा और राजीव अमरीश पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended