संजीवनी टुडे

क्रिटिक्स और फिल्म पत्रकारों पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'जो भी लिखाना है वो लिखें बस...'

संजीवनी टुडे 27-07-2019 11:53:02

भाईजान ने कहा कि उनकी फिल्मों को लेकर क्या लिखा जा रहा है, इससे उन्हें कोई खासा फर्क नहीं पड़ता।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया और क्रिटिक्स ने भी भारत को कुछ खास रिव्यू नहीं दिया। अब उनका गुस्सा क्रिटिक्स और फिल्म पत्रकारों पर फूट गया है। 

vbnvb

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ता। भाईजान ने कहा कि उनकी फिल्मों को लेकर क्या लिखा जा रहा है, इससे उन्हें कोई खासा फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग उनकी फिल्म को 5 स्टार देते हैं कुछ लोग माइनस में भी चले जाते हैं मगर इन सभी से उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता। 

vbnvb

सलमान ने आगे कहा, 'मैं एक बात पूछना चाहूंगा कि जो लोग स्टार देते हैं क्या उन्होंने खुद कभी फिल्म बनाई है और जिन्होंने बनाई है उनकी फिल्में कितनी चली है ?' फिल्म पत्रकारों को नसीहत देते हुए दबंग खान ने कहा जिन्हें जो भी लिखाना है वो लिखें बस इस बात का ख्याल रखें कि वो किसी का मजाक न उड़ाएं।

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इससे पहले भी सलमान कह चुके हैं कि उन्हें फिल्म रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपने फैंस के लिए मेहनत करते हैं और फैंस को उनकी फिल्में पसंद आती हैं तो उन्हें क्रिटिक्स या फिल्म रिव्यूर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended