संजीवनी टुडे

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैंपियन जॉन सीना ने प्रेमिका शाय शरियातदेह से रचाई शादी

संजीवनी टुडे 16-10-2020 13:34:06

फ्लोरिडा के टाम्पा में एक समारोह में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैंपियन और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने प्रेमिका शाय शरियातदेह के साथ शादी कर ली है।


नई दिल्ली। फ्लोरिडा के टाम्पा में एक समारोह में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैंपियन और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने प्रेमिका शाय शरियातदेह के साथ शादी कर ली है। इस समारोह में कई फिल्मी सितारे, डब्ल्यूडब्ल्यूई की हस्तियां शामिल हुईं। 

John Cena

बता दें कि जॉन सीना और शरियातदेह के बीच मार्च 2019 से प्रेम संबंध हैं और 2020 की शुरुआत में इस जोड़े की सगाई हुई थी। जॉन सीना ने WWE का बड़ा नाम है। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के साथ अपने लगभग दो दशक लंबे जुड़ाव में जॉन सीना ने इसे वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय बनाया। पिछले कुछ सालों से WWE में कुछ प्रदर्शन के साथ ही सीना ने हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है।  

उन्होंने Blockers और Bumblebee जैसी फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन उनको सबसे अधिक लोकप्रियता फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast and Furious) से मिली। वह आगामी फास्ट एंड फ्यूरियस 9 और द सुसाइड स्क्वाड में भी अभिनय करेंगे। हाल ही में जॉन सीना की बच्चों की पुस्तक ‘एल्बो ग्रीस: फास्ट फ्रेंड्स’ रिलीज हुई। इस पुस्तक में कहानी एक छोटे राक्षस के बारे में है, न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा इसे कभी भी हार न मानने का संदेश देने के लिए बेस्टसेलर बुक के तौर पर नंबर एक डिक्लेयर किया गया।  

16 बार के चैंपियन होने के अलावा जॉन सीना पांच बार के WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और चार बार के WWE टैग टीम चैंपियन भी हैं।  सीना ने 14 जनवरी से WWE में रैसलिंग नहीं की है। एक इंटरव्यू में शरियातदेह ने बाताया कि जब वह वैंकूवर में रहती थी तब उन्होंने जॉन को देखा। तब कनाडा के वैंकूवर में मोटोरोला सॉल्यूशंस कंपनी एविग्नॉन में प्रोडक्ट मैनेजर थीं। इसी दौरान उन्होंने जॉन का इंटरव्यू लिया था तभी से वह उनके संपर्क में आ गईं। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी ‘आदिपुरुष’, जानिए कैसे?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended